Pakistani Angry on Afghani People: भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कई सालों से आपसी रिश्ते सही नहीं है. इसकी सबसे बड़ी वजह पाकिस्तान के तरफ से भारत पर किए जाने वाले आतंकी हमले. हालांकि, पाकिस्तान का ऐसा समीकरण सिर्फ भारत के साथ ही नहीं बल्कि उसके एक और पड़ोसी मुल्क अफगानिस्तान के साथ भी है. मौजूदा समय में पाकिस्तान के रिश्ते जिस तरह से भारत के साथ है, ठीक उसी तरह के रिश्ते अफगानिस्तान के साथ भी है. हाल में पाकिस्तान ने देश में रहने वाले लाखों अफगानी रिफ्यूजियों को वापस अफगानिस्तान भेज दिया.


हाल ही में एक पाकिस्तानी महिला यू्ट्यूबर में पाकिस्तानी आवाम से अफगानिस्तान और भारत के रिश्ते के हवाले से बात की. इस पर एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि अफगान भारत के साथ अच्छे रिश्ते बनाए हुए है. अफगानी लोग गद्दार है. उन्हें भारत के साथ दोस्ती नहीं रखनी चाहिए.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेस्ट पीएम
पाकिस्तानी महिला यू्ट्यूबर से बात करते हुए एक शख्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि वो दुनिया के सबसे बेस्ट पीएम है. वो अपनी पड़ोसी देशों के साथ अच्छे रिश्ते बना रहे हैं, जैसा कि उन्होंने अफगानिस्तान के साथ किया. हमें भी ऐसा करना चाहिए. यही कारण है कि आज के वक्त में भारत में हमसे इतना आगे है और हम (पाकिस्तान) पीछे. भारत जहां अफगानिस्तान के साथ आजादी के हवाले से अच्छे रिश्ते अफगानिस्ता के साथ बनाए हुए है और हम गुलामी के लिए और अमेरिका को दिखाने के लिए ऐसा कर रहे हैं.



अफगानिस्तान को शर्म आना चाहिए
आपको बता दें कि एक पाकिस्तानी शख्स ने अफगानिस्तान के क्रिकेट के हवाले से कहा कि वे लोग भारत में जाकर IPL खेलते है. इस तरह से भारत उन्हें बहुत सारे पैसे देता है. यहीं वजह है कि वो भारत के खिलाफ जानबूझकर मैच भी हार जाते हैं और हमारे खिलाफ नहीं हारते हैं. आपको बता दें कि इस क्रिकेट वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान में पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया था. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि अफगानिस्तान को शर्म आना चाहिए कि वो काफिरों के साथ दोस्ती की हुई है.


ये भी पढ़ें: Russia Dagestan Airport: रूस के दागिस्तान हवाई अड्डे पर फिलिस्तीन समर्थक प्रदर्शनकारियों ने अल्‍लाह हू अकबर के लगाए नारे, यहूदियों पर हमला करने का था प्लान, एयरपोर्ट बंद