Pakistan Public Reaction: इस वक्त भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) की स्थिति सही नहीं है. देश पिछले कई सालों से आर्थिक और राजनीतिक मोर्चे पर असफल रहा है. इसका नतीजा ये है कि आवाम अपना आपा खोते जा रही है. हाल ही में पाकिस्तानी की गुस्साई जनता ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की गाड़ियों पर हमला कर दिया. इन्हीं मुद्दों को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम से प्रतिक्रिया ली.


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने देश के हालात को लेकर एक शख्स से सवाल किया. इस पर शख्स ने कहा कि यहां के हुक्मरानों ने देश के हालात इस तरह के बना दिए हैं कि लोग मजबूर हो गए हैं. लोग सुसाइड करने के लिए मजबूर हो गए हैं. मुझे तो लगता है कि हमारे पास कोई ऑप्शन ही नहीं बचा है. हमें तो चाहे मार दो या हम खुद ही मर जाएं.


'हम लोग ईमानदार नहीं हैं'
पाकिस्तानी शख्स ने भारत के का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे पड़ोसी मुल्क ने बहुत तरक्की की है. वो लोग अपना मेहनत का खा रहे हैं और वहीं हम लोग मांग कर खा रहे हैं. इस दुनिया में जो लोग मांग कर कर खाते है, उनकी कोई इज्जत नहीं करता है. उन्हें दुत्कार दिया जाता है.



पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हम लोग के हालात बहुत ही ज्यादा खराब हो चुके हैं. आज के वक्त में हम लोग बाकी दुनिया के देशों के मुकाबले सिर्फ एक चीज में आगे हैं, वो है 2 नंबर वाला काम. हम लोग ईमानदार नहीं हैं.


'देश के लोगों के पास जज्बा नहीं'
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारे देश के लोगों के पास जज्बा नहीं है. हम लोगों के पास सिर्फ 1 दिन के लिए जज्बा आता है, जब 14 अगस्त और 23 मार्च होता है. उसके बाद सारा जज्बा खत्म हो जाता है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि पाकिस्तान की स्थिति तब ही ठीक हो सकती है, जब यहां पढ़ाई को लेकर काम किया जाए. उसके अलावा नियम-कानून के मुताबिक काम करना सीखे.


ये भी पढ़ें:Imran Khan: 'इसलिए रची गई थी साजिश...', इमरान खान के सबसे करीबी शख्स ने खोली नौ मई की हिंसा की पोल