Pakistan Public Reaction On India: इन दिनों इजरायल और हमास के बीच घमासान जंग चल रही है. ये युद्ध बीते 23 दिनों से जारी है. इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से मरने वालों की संख्या 9000 के पार पहुंच गई है. दुनिया के कई देशों ने इजरायल और फिलिस्तीन को समर्थन दिया है. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर भारत के तरफ से इजरायल को समर्थन देने पर बात की.


एक पाकिस्तानी शख्स ने भारत के युद्ध को लेकर फिलिस्तीन को समर्थन न देने पर कहा कि भारत को अपनी बिजनेस की पड़ी है. वो इस युद्ध में पूरी तरह से घुसना नहीं चाहता है. भारत में इंसानियत नाम की कोई चीज मौजूद नहीं है.


पाकिस्तानी शख्स ने भारत को लेकर कहा कि वो अपना बिजनेस रिलेशन किसी के साथ भी खराब नहीं करना चाहता है. उसे हिंदू, मुस्लिम किसी से भी फर्क नहीं पड़ता है. वो बस अपनी बिजनेस को लेकर चिंतित रहता है. हालांकि, पाकिस्तानी आवाम ने इस बात से इनकार भी नहीं किया कि भारत इस वक्त दुनिया की सबसे बड़ी ताकतों में से एक है, जो बेवजह किसी भी विवादों में नहीं पड़ना चाहता है.


भारत ने गाजा में भेजी राहत सामग्री
पाकिस्तानी शख्स ने जब कहा कि भारत में इंसानियत नाम की चीज मौजूद नहीं है तो यूट्यूबर ने कहा कि आपका कहना गलत है. अगर भारत में गाजा को लेकर इंसानियत नहीं रहती तो वो गाजा में फिलिस्तीनियों के लिए राहत सामग्री नहीं भेजता. भारत हमेशा दूसरों की मुसीबत में खड़ा रहता है. इससे पहले जब तुर्किए में भी भूकंप आया था तो भारत ने बड़ी तदाद में मदद पहुंचाई थी. इसके अलावा एक दूसरे शख्स ने भी इस बात को माना की भारत इंसानियत को ध्यान देखता है. हालांकि, वो किसी भी देश से अपनी बिजनेस डील को खराब नहीं करना चाहता है.



UNSC में गाजा में युद्ध विराम को लेकर वोट
आपको बता दें कि कल UNSC में गाजा में युद्ध विराम को लेकर वोट हुआ था, जिसमें भारत ने वोटिंग में भाग नहीं लिया था. हालांकि, इस दौरान 121 देशों ने युद्ध विराम के हक में वोट दिया था. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी ने भारत पर इंसानियत ने नाते काम न करने का आरोप लगाया और कहा कि वो बिजनेस को ज्यादा वैल्यू देता है.


ये भी पढ़ें: Iraq Cleric Muqtada al-Sadr: इराकी शिया धर्मगुरु मुक्तदा अल-सद्र ने US के खिलाफ खोला मोर्चा, बगदाद में दूतावास बंद करने को लेकर दी धमकी