Pakistan Public Reaction On Shoaib Malik Marriage: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने शनिवार (20 जनवरी) को घोषणा की कि उन्होंने देश की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया. इसके बाद उनके भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अटकलों पर भी विराम लग गया. शोएब ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें डाली हैं. इसी मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर शादी को लेकर प्रतिक्रिया ली.


शोएब मलिक की शादी पर पाकिस्तानी आवाम ने कहा कि हमें ये जानकर बेहद दुख हुआ है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. आवाम ने मजाकिया अंदाज में कहा कि यहां लोग एक बीवी नहीं रख पा रहे हैं, इधर आदमी दो-दो शादियां कर रहा है. इसके अलावा एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारी तो एक भी नहीं हो रही है. मेरी तो ख्वाहिश है कि मैं 3 से 4 शादी करूं. वहीं एक बुर्जुग शख्स ने कहा कि शोएब मलिक की दूसरी शादी से दोनों देशों के रिश्ते और खराब हो जाएगी.



सानिया और शोएब दुबई में रहते थे
शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है. सानिया के पारिवारिक सूत्र ने PTI को बताया कि सानिया ने ही तलाक की प्रक्रिया शुरू की. उन्होंने कहा,‘‘ यह ‘खुला’ था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है. मैं इसके आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.’’ सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे.


ये भी पढ़ें:US Military Attacked: इराक में US मिलिट्री बेस पर ईरान समर्थित समूहों ने रॉकेट-बैलिस्टिक मिसाइल दागीं, कई सैनिक घायल