Pakistan Request To India: हाल के कुछ सालों में पाकिस्तान की स्थिति बेहद नाजुक हो गई है. चाहे वो आर्थिक दृष्टिकोण से देखा जाए या फिर राजनीतिक. इस वक्त वहां की जनता के चेहरे पर अपनी सरकार की पॉलिसी और काम को लेकर क्रोध नजर आता है. हाल ही पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने अवाम के बीच जाकर भारत और पाकिस्तान की तुलना करते हुए सवाल-जवाब किए.


पाकिस्तान शख्स ने भारत हवाले से बात करते हुए कहा कि इस वक्त भारत की स्थिति बेहद मजबूत है. वहां के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस देश का दौरा करने जाते है, वहां पर वो सिर्फ बिजनेस डील की बात करते है. हाल ही में UAE  के दौरे में उन्होंने वहां इंडियन करेंसी से जुड़ा डील करके आए है. हम पाकिस्तानी होने के नाते भारत से आग्रह करते है कि आप हमारे डॉक्टर है. हम बीमार हो गए है. हमें माफ करे और बचाए.


पाकिस्तान के 40 करोड़ झंडे पर कहा
पाकिस्तानी यूट्यूबर ने जब पाकिस्तान के हवाले से पूछा कि हम टेक्नोलॉजी पर काम क्यों नहीं करते है. इस पर शख्स ने कहा कि हमने टेक्नोलॉजी पर काम नहीं किा है, जबकि भारत के लिए मोदी ने बहुत काम किया है. इसके विपरीत पाकिस्तान आज 40 करोड़ का झंडा तैयार करने वाला है, जो किसी भी काम का नहीं है. इसे देखकर जनता यही कहेगी कि हमारे साथ धोखा हुआ है. पाकिस्तान की यही सब हरकतों के बारे में IMF समझ रहा था, इसलिए उसे लोन देने में देरी कर रहा था.



पाकिस्तानी की भारत के साथ दोस्ती
पाकिस्तानी शख्स ने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की सरकार हमेशा से कहती है वो किसी भी देश से दोस्ती कर लेंगे लेकिन भारत के साथ दोस्ती का हाथ आगे नहीं मिलाएंगे. हमारे देश के सियासतदान मक्कार है. वो सिर्फ आग लगाने की कोशिश करते हैं.


ये भी पढ़ें:Russia-US Fighter Jet: सीरिया में US वॉर प्लेन के करीब आया रूसी फाइटर जेट, मचा हड़कंप, जानें पूरी बात