Pakistan Against RSS: पाकिस्तान में फिलहाल स्थिति बेहद ही बेकार है. पूरे देश में इमरान खान की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन हो रहे है. इस दौरान पूरा पाकिस्तान में चारों तरफ PTI के समर्थक आगजनी कर रहे है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है, जिसे पाकिस्तान अनटोल्ड नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. इसमें कुछ बच्चे जो पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं वो कहते दिख रहे हैं कि RSS के दहशतगर्दों हर मुसलमान की शहादत का बदला लिया जाएगा. 


हालांकि, वीडियो की पुष्टि एबीपी न्यूज़ नहीं करता है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, जो तीन साल पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में बच्चों से जिस तरीके से नफरत फैलाने वाली बातें करवाई जा रही है, वो किसी मायने में सही नहीं है. आज बच्चों से नफरती नारे लगाने वाले पाकिस्तान की हालत ऐसी है कि आवाम और सेना आमने सामने हैं.


पाकिस्तान में  गृहयुद्ध जैसे
पाकिस्तान में इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से हालात बेहद ही खराब है. फिलहाल इमरान खान की रिहाई के आदेश दिए जा चुके है, लेकिन फिर भी स्थिति सामान्य होते दिख नहीं रहे हैं. पाकिस्तान में जगह-जगह पर आग लगायी जा रही है. किसी-न-किसी जगह पर गोलियां चला दी जा रही है. इमरान खान के गिरफ्तारी के बाद से कई  PTI नेताओं को भी गिरफ्तार किया गया. इनमें फवाद चौधरी, शाह महमूद कुरैशी शामिल थे. पूरे देश में गृहयुद्ध जैसे हालात बने हुए है.






पीएम शहबाज शरीफ के मंत्री ने उठाए सवाल
पाकिस्तान में पीएम शहबाज शरीफ के पार्टी के नेता इमरान खान की रिहाई के बाद सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिया है. पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने कहा कि अभी जिस तरह से पाकिस्तान जल रहा है, उसी तरीके से सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस का घर भी जलेगा. इसके अलावा मरियम नवाज शरीफ ने भी कोर्ट के फैसले के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा कि उन्होंने एक क्रिमिनल को रिहा कर दिया है.


ये भी पढ़ें:Imran Khan Released: इमरान खान की रिहाई के बाद चीफ जस्टिस को धमकी, कहा- अब तुम्हारे घर जला देंगे