Pakistan Viral Video: पाकिस्तान का एक वीडियो आज कल बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कराची के एक कॉलेज प्रोफेसर स्टूडेंट के फिजिक्स के एग्जाम की कॉपी चेक करने बैठे, लेकिन ताज्जुब की बात ये थी कि कॉपी में सही उत्तर की तरह सिर्फ गाने के बोल लिखे हुए है. पाकिस्तान के मशहूर सिंगर अली जफर के गाने के बोल कॉपी में लिखा गया है. 


वीडियो वायरल होने के बाद, जब पाकिस्तानी सिंगर अली जफर को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि प्लीज मेरे गाने में फिजिक्स को खोजने की कोशिश न करें, फिजिक्स हर जगह है लेकिन फिर भी पढ़ाई और टीचर की मर्यादा रखते हुए ऐसे काम ना करें. 


क्या कॉपी चेक करने वाला बेवकूफ है


स्टूडेंट की कॉपी पढ़ने के बाद प्रोफेसर ने अपना माथा पीट लिया. उन्होंने कहा कि बच्चा सोचता है कि एग्जाम की कॉपी चेक करने वाला बेवकूफ है. वो व्यूअर को कॉपी ध्यान से देखने के लिए कहते हैं. कॉपी में बच्चे ने शुरू में लिखा कि पेपर बहुत ही खतरनाक लिखा है. बच्चे का दिल दुखता है मेरी जान. सबसे मजेदार बात ये भी रही कि बच्चे ने गाने के बोल के अलावा संगीत के धुन को भी लिखे थे. 


वीडियो को 72 हजार लोगों ने देखा


पाकिस्तानी स्टूडेंट का वीडियो वायरल होने के बाद से लगभग 72 हजार लोगों ने देखा है. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक ट्विटर ने यूजर ने लिखा कि इसको देखने के बाद शायद न्यूटन भी बेहोश हो जाएगा. किसी ने अली जफर के गाने को ही बहुत ही खूबसूरत करार दिया. कई लोगो ने कहा कि शायद बच्चा पढ़ने के समय इस्टांग्राम की वीडियो देखता होगा, इसलिए उसने कॉपी में सिर्फ गाने के बोल लिख दिए है.


ये भी पढ़ें:Layoffs: नये साल में हजारों लोगों की नौकरी पर खतरा! Google समेत कई टेक कंपनियों कर सकती हैं बड़ी छंटनी