इस्लामाबाद: पाकिस्तान की पॉप सिंगर राबी पीरजादा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देना महंगा पड़ा है. उनपर भारी भरकम फाइन लगया गया है. पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने पीरजादा को गैरकानूनी तरीके से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में चालान भरने को कहा है. दरअसल हाल में ही जम्मू-कश्मीर से केंद्र की मोदी सरकार ने आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया. इसी को लेकर राबी पीरजादा ने एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी को धमकी दी थी.


इस वीडियो में वह बहुत सारे सांपों के साथ देखी गईं थी. वह वीडियो में कह रही थी, '' मैं एक कश्मीरी महिला हूं और भारत के लिए अपने सांपों को तैयार कर रही हूं. यह गिफ्ट खासतौर पर मोदी के लिए है.'' उनके वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पाकिस्तान वन विभाग उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और फाइन लगाया.





खुद का चालान कटने पर पीरजादा भड़क गई. उन्होंने कहा कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं बल्कि एक सपेरे के हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी बातें बताते हैं कि बहुत सारे भारतीय 'गद्दार पाकिस्तानियों' से कहीं बेहतर हैं. उन्होंने वन्यजीव विभाग को खरीखोटी सुनाई. बता दें कि पीरजादा पाकिस्तीन सिंगर है और वह कई सारे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. कश्मीर को लेकर अपने विवादित गाने को लेकर भी वह चर्चा में रह चुकी हैं.


कश्मीर पर CJI की बड़ी टिप्पणी, 'जरुरत पड़ी तो खुद जाउंगा'