इस्लामाबाद: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले से बौखलाई पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा को धमकी देने वाला वीडियो बनाना महंगा पड़ गया है. अब उनके खिलाफ गिरफ्तारी वांरट जारी हो गया है. रबी पीरजादा ने हाल में ही सांप और मगरमच्छ के साथ एक वीडियो शूट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी थी.


इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान की वन विभाग ने उनपर जंगली जानवरों को पालतू जानवर बना कर रखने का मामला दर्ज किया था. रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले पर शुक्रवार को सुनवाई हुई और उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वांरट जारी हुआ. बता दें कि वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने को लेकर वन्यजीव संरक्षण विभाग ने पीरजादा के खिलाफ शिकायत की थी.


क्या कहा था पीएम मोदी को


दरअसल हाल में ही जम्मू-कश्मीर से केंद्र की मोदी सरकार ने आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया. इसी को लेकर राबी पीरजादा ने एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी को धमकी दी थी. इस वीडियो में वह बहुत सारे सांपों के साथ देखी गईं थी.





वह वीडियो में कह रही थी, '' मैं एक कश्मीरी महिला हूं और भारत के लिए अपने सांपों को तैयार कर रही हूं. यह गिफ्ट खासतौर पर मोदी के लिए है.'' उनके वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पाकिस्तान वन विभाग उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और फाइन लगाया था. बता दें कि पीरजादा पाकिस्तीन सिंगर है और वह कई सारे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. कश्मीर को लेकर अपने विवादित गाने को लेकर भी वह चर्चा में रह चुकी हैं.


यूएन में इमरान खान ने परमाणु युद्ध का राग अलापा, तय अवधि से ज्यादा समय तक दिया भाषण


UNGA के मंच से बिना नाम लिए पाकिस्तान पर पीएम मोदी का वार, कहा- दुनिया को भारत ने युद्ध नहीं बुद्ध दिया