Pakistan News: पाकिस्तान से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो माता-पिता की चिंता भी बढ़ जाती है. उनकी देखभाल करना और उन्हें गलत रास्तों पर जाने से रोकना मां-बाप के लिए जिम्मेदारी हो जाती है. इस वजह से पेरेंट्स अलग-अलग तरह के कदम उठाते हैं. पर एक पिता ने तो ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में जानकर लोग भी हैरान हुए. उन्होंने अपनी बेटी के सिर पर कैमरा लगा दिया.


सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को अपने सिर पर सीसीटीवी कैमरा लगाए हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है. जो फिलहाल, सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहा है.


बेटी की सुरक्षा के मद्देनजर लगवाया CCTV कैमरा


सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर सीसीटीवी कैमरा ही लगवा दिया. इस कैमरे की मदद से पिता अपनी बेटी पर नजर रख पाता है. हालांकि, इस बात का खुलासा उस लड़की ने खुद एक वीडियो के जरिए किया है. जब जब उससे पूछा गया कि क्या उसे अपने पिता के इस फैसले पर कोई ऐतराज है? इस पर लड़की का कहना है कि उसे अपने पिता के हर फैसले पर पूरी सहमति है. ऐसा करने के पीछे वो कराची का हिट एंड रन केस का जिक्र करती है.






जानिए क्या है पूरा मामला?


वायरल हो रहे वीडियो में लड़की का कहना है कि वो पाकिस्तान के सबसे व्यस्त शहर कराची से ताल्लुक रखती है. लड़की ने कहा कि कराची में अक्सर लड़कियों के साथ कई घटनाएं होती रहती हैं. ऐसे में उनके पास कोई सबूत नहीं होता है. जिसके चलते उन्हें कोई इंसाफ नहीं मिल पाता है. उसने कहा कि अगर, कोई मेरा एक्सीडेंट कर दे तो कम से कम सबूत तो रहेगा. इन हालातों से निपटने के लिए उसके पिता ने उसके सिर पर सीसीटीवी कैमरा बांध दिया है, ताकि जब वो घर से बाहर निकले तो उसके पिता उस पर नजर रख सकें.


ये भी पढ़ें: 'मुझे लगता है कि...' PM मोदी की दोस्त जॉर्जिया मेलोनी को इंडिया पर यकीन, वोलोद‍िमिर जेलेंस्की से मिल कह दी बड़ी बात!