Imran Khan Supporter Threat Asim Munir: पाकिस्तान (Pakistan) में इमरान खान ( Imran Khan) की मंगलवार (9 मई) को हुए गिरफ्तारी के बाद से पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं. इस विरोध प्रदर्शन में अब तक पाकिस्तानी पुलिस ने सैकड़ों पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के समर्थकों को गिरफ्तार भी कर लिया है. हिसा में अबतक 15 लोगों की मौत भी हो गई है. इसी बीच विरोध प्रदर्शन से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं. एक वायरल वीडियो में 80 साल के बूढ़े व्यक्ति ने एक पुलिस चौकी को आग लगाने का दावा किया है.


पुलिस चौकी को आग के हवाले करने के बाद बूढ़ा व्यक्ति पाकिस्तानी आर्मी चीफ आसिम मुनीर को ललकारते हुए कहता है कि ये पुलिस चौकी मैंने जलाई है. ये बूढ़े आदमी ने अकेले तेरे पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया है. वो बूढ़ा व्यक्ति ठीक आग से जलती हुई इमारत के बाहर खड़े होकर आर्मी चीफ आसिम मुनीर को धमकी दे रहा था.


पूरे देश भर में विरोध प्रदर्शन
इमरान खान के गिरफ्तारी के बाद से पूरे देश भर में विरोध प्रदर्शन का दौर शुरु हो चुका है. विरोध प्रदर्शन इतना उग्र रूप ले चुका है कि PTI समर्थकों ने पाकिस्तान के उच्च अधिकारियों के घरों में आग लगाना शुरु कर दिया. इस आग लगाने के क्रम में प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के लाहौर में गवर्नर के घर में आग लगा दी. इसके अलावा कमांडर के घर में जबरदस्त तोड़फोड़ भी की. कमांडर के घर में तोड़फोड़ के दौरान किचन में रखे खान के समान की चोरी भी कर ली.






महिलाएं भी इमरान खान की गिरफ्तारी पर रो रही
पाकिस्तान के लाहौर, कराची, रावलपिंडी में प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तानी अधिकारियों के घरों से मोर, चादर, कंबल और भी कई तरह के सामान की चोरी की. एक जगह तो लोगों ने सरकारी अधिकारियों के घर में रखे तोप को भी उठा लिए. इमरान खान के गिरफ्तारी का असर इस कदर पूरे पाकिस्तान को अपने जद्द में ले रखा है कि हर तरफ लोग सड़कों पर उतरकर उत्पात मचाते दिख रहे हैं. कई जगह महिलाएं भी इमरान खान की गिरफ्तारी पर रोते दिख रहीं हैं.


ये भी पढ़ें:Imran Khan Arrested: शीशा फोड़ा, कॉलर पकड़ा और धक्का देते हुए इमरान को ले गए, अवाम-सेना आमने-सामने, कैसे हैं हालात