Pakistan Viral Video: पाकिस्तान से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बुर्का पहने हुए है और शख्स के बुर्के को पुलिस हटा रही है. वीडियो में शख्स पूरी तरह से महिला के वेशभूषा में दिख रहा है. इस शख्स को कथित तौर पर इमरान खान के लाहौर स्थित जमान पार्क से पकड़ा गया है.


पाकिस्तान के इमरान खान से घर के पकड़े जाने के बाद पुलिस को शख्स की सच्चाई के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस स्टेशन में एक ऑफिसर ने शख्स पर से बुर्के को हटा दिया. इस घटना से जुड़े वीडियो को पाकिस्तान की महिला पत्रकार आरजू काजमी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.


यूजर ने वीडियो पर किया कमेंट
पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी के तरफ से वीडियो को पोस्ट करने के बाद हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. कई ट्विटर यूजर ने वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये 72 में से 71 वीं हूर है.






इसके अलावा पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने खुद कमेंट करते हुए इस बात की पुष्टि की कि इस शख्स को इमरान खान के घर जमान पार्क से पकड़ा गया है. हालांकि, अब तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर बुर्के वाला शख्स इमरान खान के घर पर कर क्या रहा था.




वीडियो को  1 लाख 55 हजार लोगों ने देखा
पाकिस्तानी शख्स के वीडियो को आरजू काजमी के पोस्ट किए जाने 2 दिनों बाद तक 1 लाख 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 853 बार रिट्वीट किया जा चुका है. आरजू काजमी पाकिस्तान की एक जानमानी पत्रकार जो आए दिन पाकिस्तान की राजनीति पर अपनी बात को रखती है और बेहद बेबाक अंदाज में सरकार की नीतियों पर सवाल उठाती है.


ये भी पढ़ें:Watch: ऋषि सुनक ने वलोडिमिर जेलेंस्की को खिलाई अपनी मां के हाथों से बनाई गई बर्फी, वीडियो वायरल