Pakistan on Zakir Naik: पाकिस्तान की सरजमीं से भारत का भगोड़ा जाकिर नाइक महिलाओं को लेकर उल्टी-सीधी बातें कर रहा है. इसको लेकर आए दिन मीडिया पर खबरें आती रहती है. हाल ही में जब जाकिर ने लड़कियों को पब्लिक प्रॉपर्टी कहकर संबोधित किया तो पड़ोसी मुल्क के लोगों ने भी इसका कड़ा विरोध किया था. यहां तक की वहां की लड़कियों ने ये तक कह दिया था कि शायद जाकिर नाइक की घर में रहने वाली औरतें भी पब्लिक प्रॉपर्टी है. हालांकि, इस मुद्दे पर एक बार फिर से पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी हाथों में माइक लेकर आवाम के बीच जा पहुंचे और जाकिर नाइक से जुड़े ताजा विवादित बयानों को लेकर कुछ सवाल-जवाब किया. इस दौरान जब उन्होंने एक पाकिस्तानी शख्स से लड़कियों के खिलाफ दिए गए जाकिर नाइक के बयान पर सवाल किया तो वो जाकिर से भी एक कदम आगे निकल गया. पहले तो उसने जाकिर नाइक द्वारा दिए गए बयान को सपोर्ट किया और कहा कि उन्होंने बिलकुल सही किया.


पाकिस्तानी शख्स ने जवाब दिया कि जाकिर नाइक के कहने का सीधा मतलब था कि किसी भी मुस्लिम महिला को पर्दे में रहना चाहिए. उसे अपना जिस्म ढांक कर रखना चाहिए. हमारे इस्लाम धर्म में हमारा सबसे बड़ा दुश्मन शैतान होता है. इस वजह से अगर हम किसी भी महिला को देखेंगे तो वो हमारे लिए खजाने की तरह होगी और शैतान उसे लूटना चाहेगा. इसलिए हम अपनी आंखे बंद करके तो नहीं चलेंगे. ये जिम्मेदारी सीधे तौर पर महिलाओं की बनती है कि वो इस्लाम के कायदे में रहकर काम करें.



पाकिस्तान में राजकीय मेहमान के हैसियत से पहुंचा नाइक
भारत से भगोड़ा साबित किया जा चुका इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक साल 2016 में मलेशिया भाग गया था. जहां उसे इस्लामिक देश ने शरण दे दी. इस बार वो पाकिस्तान में राजकीय मेहमान के हैसियत से पहुंचा है, जहां उसके सुरक्षा के लिए पाकिस्तानी सरकार ने जेड प्लस की सुरक्षा दे रखी है. उसने कराची से लेकर लाहौर में कार्यक्रम किया, जहां उसने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया. इसके अलावा एक टीवी शो में महिला एंकर के सामने ही कह दिया कि अगर कोई भी इंसान टीवी पर किसी फीमेल होस्ट को 20 मिनट तक देखता है और फिर भी उसके भीतर कुछ नहीं होता है तो वो फिट नहीं है. 


ये भी पढ़ें: Zakir Naik Controversial Remark: 'क्या जाकिर नाइक की बेटी पब्लिक प्रॉपर्टी है', इस पाकिस्तानी लड़की का इस्लामिक धर्म गुरु पर फूटा गुस्सा