Pakistan Zakir naik: भारत से भगोड़े साबित किए जा चुके इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक इस वक्त पाकिस्तान में है, जहां वो राजकीय मेहमान के तौर पर कार्यक्रम करने के लिए पहुंचे हुए हैं. उसने पड़ोसी मुल्क के सरजमीं पर उन्हीं के सामने उनके ही एयरलाइंस की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि वो पाकिस्तान सरकार के बुलावे पर मेहमान बनकर आए हैं इसके बावजूद एयरलाइंस ने उनके सामानों के पैसे वसूले. अगर यही वो भारत में रहते तो वहां की हवाई जहाज कंपनी बस उनका नाम सुनकर लगेज का पैसा माफ कर देती.


जाकिर नाइक ने अपने साथ हुए घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैं एयरपोर्ट पर था. मेरे पास हजार किलो सामान था. एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया गया. मैंने पाकिस्तान एयरलाइंस के अफसरों से बात की, जिसमें सीईओ से लेकर कंट्री मैनेजर, एयरपोर्ट मैनेजर तक शामिल थे. उसने कहा कि वो मेरे लिए कुछ भी करेंगे. मैंने कहा कि हम लोग कुल 6 लोग जा रहे थे. हमारे पास 500-600 किलो सामान ज्यादा था. इस पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने कहा कि कोई बात नहीं हम 50 फीसदी किराया माफ कर देंगे. मैंने कहा कि 50 फीसदी डिस्काउंट के बदले में 4 लोगों को लेकर आ जाऊं तो सस्ता पड़ेगा ना. देना है तो मुफ्त में करें, वरना पूरा पैसा ले लो. ऐसा कहकर मैंने उसका ऑफर ठुकरा दिया.


बयान से जुड़ा वीडियो वायरल
जाकिर नाइक जब पाकिस्तान के सामने उसकी पोल खोल रहे थे तो उनके बयान से जुड़ा वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे @__phoenix_fire_द्वारा पोस्ट किया गया है. क्लिप में जाकिर कह रहे हैं कि मेरे पासपोर्ट पर स्टेट गेस्ट लिखा हुआ था. इसके बावजूद मेरे से पैसे की मांग की जा रही थी. इसके लिए 1 किलो वेट का 110 रिंगट (2310 रुपए). इस बात का मुझे बहुत दुख हुए. अगर यही मैं भारत में रहता तो वहां का अगर कोई हिंदू भी रहता तो कहता ये जाकिर नाइक हैं. ये जो भी कहेंगे सच कहेंगे सच के सिवा कुछ नहीं कहेंगे.






ये भी पढ़ें: 'जैसे हिटलर को...', इधर तुर्किये ने चेताया, उधर हिज्बुल्लाह ने इजरायल पर बोला दूसरा बड़ा अटैक! दागीं 100 मिसाइल्स