Zakir Naik Viral Video: भारत से भगोड़ा घोषित किया गया इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक इस वक्त भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में मौजूद है. उसे पाकिस्तानी सरकार ने राजकीय मेहमान के हैसियत से अपने देश आने का न्योता दिया था. हालांकि, उसके द्वारा दिया गया कई  बयान उसे आवाम के निशाने पर ला दिया है. खासकर महिलाओं के हक को लेकर दिए गए विवादित बयान ने उसे पाकिस्तान का विलेन बना दिया है.


उसका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जाकिर नाइक इस्लाम धर्म में महिलाओं के पीएम और सीएम बनने को लेकर अपनी राय दे रहा है. वायरल क्लिप में पाकिस्तान न्यूज शो के दौरान नाइक ने महिला होस्ट के सामने ही कहा कि औरतों को PM या CM नहीं बनना चाहिए और अगर ऐसा होता है तो मेरे हिसाब से उनके सिर पर कील ठोंक कर मार देना चाहिए.


पाकिस्तान में वायरल हो रहा वीडियो


जाकिर नाइक का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @pakistan_untold द्वारा पोस्ट किया गया है. नाइक ने वायरल क्लिप में कहा कि मुझे किसी भी महिला से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन मैं चाहता हूं किसी भी देश में औरतें ही क्यों पीएम या सीएम बनें. क्या उस देश का मर्द मर गया है क्या? इसलिए मुझे लगता है कि किसी महिला को छूने से बढ़िया है कि सिर पर कील ठोकना. ये पहली बार नहीं है जब जाकिर नाइक ने पाकिस्तान में महिलाओं के बारे में विवादित बयान दिया है. इससे पहले उसने लड़कियों को पब्लिक प्रॉपर्टी कहा था, जिसके बाद उसके खिलाफ आक्रोश फैल गया था. 






महिला एंकर को देखने से जुड़ा बयान


हाल ही में जाकिर नाइक ने टीवी शो में कहा था कि अगर कोई मर्द किसी महिला एंकर को 20 मिनट तक देखता है और उसके बाद भी उसे कुछ नहीं होता है तो वो दिमागी तौर पर फिट नहीं है.


ये भी पढ़ें: Pakistani On Zakir Naik: महिला एंकर को लेकर अश्लील बातें करने लगा जाकिर नाइक, पाकिस्तानियों ने लगा दी क्लास