Pakistan News: पाकिस्तान के रिटायर्ड सैन्य अधिकारी और पूर्व प्रवक्ता मेजर आदिल राजा ने एक खुलासा कर बवाल खड़ा कर दिया है. रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के अनुसार पाकिस्तान सेना के अधिकारी देश की मॉडल और अभिनेत्रियों का इस्तेमाल हनी ट्रैप के रूप में करते हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा अपने YouTube चैनल पर किया है.  


आदिल राजा ने 'सोल्जर स्पीक्स' नाम के चैनल पर दावा किया है कि कुछ पाकिस्तानी अभिनेत्रियां और मॉडल का इस्तेमाल जनरल बाजवा और पूर्व आईएसआई प्रमुख फैज हमीद हनी ट्रैप के रूप में करते हैं. इस दौरान आदिल राजा ने अभिनेत्रियों का पूरा नाम नहीं बताया है हालांकि उन्होंने अभिनेत्रियों के  नाम के पहले अक्षर का खुलासा किया है.


सजल अली ने दी प्रतिक्रिया 


उन्होंने चार अक्षर वाले नाम का जिक्र अपनी वीडियो में किया है. उनमें एमएच, एमके, केके, एसए हैं. जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर मेहविश हयात, माहिरा खान, कुब्रा खान और सजल अली को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच अब सजल एली ने पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सजल ने ट्वीट किया है कि बहुत दुख की बात है कि हमारा देश नैतिक रूप से पतित और बदसूरत होता जा रहा है, यहां किसी भी लड़की के चरित्र पर सवाल उठाना आम बात हो गई है. 






कुब्रा खान ने कहा सबूत लेकर आओ 


अभिनेत्री कुब्रा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये आदिल राजा के आरोप पर प्रतिक्रया दी है. कुब्रा खान ने आदिल राजा से तीन दिनों में अपने दावे को साबित करने के लिए सबूत के साथ आने को भी कहा है. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने कहा है कि वह रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करेंगी. 


अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं शुरू में चुप रही क्योंकि जाहिर है कि फर्जी वीडियो से मेरी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. लेकिन अब जवाब देना जरुरी है, नहीं तो कोई भी ऊंगली उठाएगा और मैं चुप रहूंगी. कुब्रा खान ने कहा है कि मिस्टर आदिल राजा, इससे पहले कि आप लोगों पर आरोप लगाना शुरू करें, पहले कुछ सबूत लाओ. 


सिर्फ इतना ही नहीं,अभिनेत्री ने आगे कहा है कि आपके पास सबूत के लिए तीन दिन है, जिसके बारे में आपने दावा किया है. यदि आप सबूत नहीं ला सकते तो अपने बयान को वापस लीजिये और सार्वजनिक रूप से माफी मांगिये. नहीं तो मैं आप पर मानहानि का मुकदमा करूंगी. 


आदिल राजा ने दे सफाई 


चौतरफा घिरते दिख आदिल राजा ने अपनी सफाई में कहा है कि मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्‍तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और अभिनेत्रियां हैं. मैं किसी नाम का ना तो समर्थन करता हूं और न ही सोशल मीडिया पर किसी नाम लिए जाने की निंदा करता हूं.


ये भी पढ़ें: Pakistan Honey Trap: अभिनेत्रियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते थे बाजवा, रिटायर्ड अधिकारी के खुलासे पर मचा बवाल