Pakistani Expert Sajid Tarar: हाल ही में 15 जुलाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के दौरे पर गए थे. जहां भारत और यूएई ने मिलकर पाकिस्तान को सीमा पार आतंकवाद फैलाने को लेकर कड़े शब्दों में चेतावनी दी. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी यूटयूबर शोएब चौधरी ने पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नेता और बिजनेसमैन साजिद तरार से बात की.


पाकिस्तानी एक्पर्ट साजिद तरार ने UAE और भारत के तरफ से पाकिस्तान को आतंक के हवाले से दिए गए बयान पर कहा कि भारत ने UAE के साथ मिलकर एक स्मार्ट मूव खेला है. उन्होंने कहा कि UAE के तरफ से आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ बयान आना कोई मजाक नहीं है. आप जिसका पैसा लेकर लंदन और दुबई में प्रॉजेक्ट चला रहे, अब वो देश आपको कह रहा कि अब बस करे बर्दाश्त नहीं करेंगे.


पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने चिंता जाहिर की
भारत से ज्यादा UAE के पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर चेतावनी देने पर पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जो देश आपको कर्ज देते है, उसी देश के इन्वेस्टमेंट को भारत कश्मीर में लगवा रहा है. इस तरह से भारत पाकिस्तान के ऊपर दबाव बना रहा है, जिसका नतीजा ये रहा है कि आज UAE ने पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर चेतावनी दी है. साजिद तरार ने इस बात पर भी जोर दिया कि दुनिया के 7 इस्लामिक देशों ने नरेंद्र मोदी को हाई सिविलियन अवार्ड से सम्मानित किया है.



अबू धाबी में मुलाकात के दौरान कही बात
अबू धाबी में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात के बाद जारी एक संयुक्त बयान में दोनों देशों ने क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सभी रूपों में सीमा पार आतंकवाद सहित उग्रवाद और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए अपनी संयुक्त प्रतिबद्धता की पुष्टि की थी. उन्होंने कड़े शब्दो ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म पर लगाम लगाने की बात की.


ये भी पढ़ें:Pakistani Modi Fan: इस पाकिस्तानी का छलका दर्द, कहा- पीएम मोदी की तारीफ करने पर मुझे लोग...