India Pakistan Relations: पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से अक्सर सवाल उठाया जाता है कि भारत में मुस्लिमों पर अत्याचार हो रहे हैं. इसी मुद्दे पर हाल ही में वहां की महिला यूट्यूबर अनम शेख ने एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में वह पाकिस्तानी आवाम से भारतीय मुस्लिमों के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं. बातचीत के दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग को भारतीय मुसलमान शख्स का वीडियो दिखाया. जहां वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना करते हुए नजर आया. 


इसपर महिला पत्रकार ने सवाल करते हुए पूछा कि हम मानते हैं भारत में रह रहे मुसलमान काफी बुरे हालात में हैं. उनपर काफी जुल्म हो रहे हैं. महिला ने आगे कहा कि हम मानते हैं वहां के जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं वह बेहद खतरनाक हैं. हमारे यहां उनको लेकर कई प्रकार की बातें प्रचलित हैं. इसपर शख्स ने दो टूक में जवाब देते हुए कहा 'वह जालिम है जालिम'. 



महिला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मोदी हमारे नजरों में तो जालिम है. हालांकि, वहां के लोगों की नजरों में भी वह जालिम हैं या नहीं? शख्स इस सावल पर भी जवाब देते हुए कहता है कि 'जालिम है बिल्कुल जालिम है'. 


इसपर महिला ने भारतीय मुसलमान का एक वीडियो दिखाया. इस दौरान उसने बात करते हुए कहा कि जब मैंने इसे देखा तो मैं बिल्कुल हैरान ही रह गई. मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि वहां के मुसलमान ऐसा भी कह सकते हैं. वीडियो सुनने के बाद शख्स भी मोदी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया. उसने कहा 'वह इंसान तो है. इसमें कोई इंकार करने वाली बात नहीं है. लेकिन वह जालिम है. काफिर है वो.'


शख्स ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आजकल के मुसलमान भी वैसे ही हैं. किसी को इल्म नहीं है. नाम का मुसलमान है. केवल मुसलमान के घर में पैदा हो गया है. खुद को कलमे का पता नहीं है. 


बता दें पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर ने जिस वीडियो पर पाकिस्तानी आवाम के सामने सवाल उठाया है. उस वीडियो में भारतीय मुस्लिम शख्स पीएम मोदी की जमकर सराहना करते हुए नजर आ रहा है. खास बात यह रही कि इस दौरान उसने पीएम मोदी के नाम का फुलफॉर्म भी बताया. शख्स के मुताबिक भारतीय पीएम के नाम का फुलफॉर्म 'मॉस्टर ऑफ डेवलपिंग इंडिया है'. 


यह भी पढ़ें- Moscow Terror Attack: बम बरसाए, आग लगाई, गोलियों से कई को कर दिया छलनी, चश्मदीदों ने बताया सेना की वर्दी में आए आतंकियों किस तरह बरपाया कहर