Pakistani husband throws wife from terrace: आपने कभी सोचा है कि खाने में मसाले कम हो जाने की वजह से किसी शख्स ने अपनी पत्नी को छत से उठाकर निचे फेंक दिया हो? अगर नहीं तो अब जान लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी को छत से बस इसलिए निचे उठाकर फेंक देता है क्योंकि उसकी पत्नी चिकन में मिर्च डालना भूल गई थी.


घटना पाकिस्तान के लाहौर शहर में स्थित नॉनेरियन चौक की बताई जा रही है. यहां शालीमार रोड के पास रहने वाली मरियम को उसके पति ने छत से बस इस लिए फेंक दिया. क्योंकि उसे चिकन फीकी लग रही थी. जिसमें मिर्च कम थी. 






अस्पताल में भर्ती है महिला


इस भयावह घटना के बाद वहां उपस्थित लोगों ने महिला को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. मौजूदा समय में महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसका उपचार चल रहा है. 


पैरों में आई है गंभीर चोट


मरियम के पैरों में गंभीर रूप से चोट आई है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वह छत से निचे गिरती है तो पैरों के बगल ही जमीन पर नीचे आती है. इस दौरान वह उठ भी नहीं पा रही थी. बाद में आस पास के लोग आकर उसकी मदद करते हैं. 


पुलिस ने दर्ज कर लिया है मामला


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. यही नहीं मुख्य आरोपी शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इसके अलावा अधिकारियों ने महिला की सास और उसके देवर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. सास का नाम शाजिया और देवर का नाम रोमान बताया जा रहा है.  


यह भी पढ़ें- मुसलमानों के सबसे पवित्र देश ने क्या मस्जिद फंडिंग रोक दी, पाकिस्तानी यूट्यूबर का वीडियो वायरल