Biparjoy Cyclone: अरब सागर में आ रहे चक्रवाती तूफान बिपरजॉय आज यानी गुरुवार (15 जून) को पाकिस्तान में भारी तबाही मचा सकता है. ऐसे में दुनिया भर के न्यूज चैनल्स इस खबर पर नजर बनाये हुए हैं. इसी बीच पाकिस्तान के रिपोर्टर की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. रिपोर्टर की वायरल रिपोर्टिंग के अंदाज को लोग चांद नवाब से जोड़कर देख रहे हैं. 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी रिपोर्टर चक्रवाती तूफान बिपरजॉय की रिपोर्टिंग करता नजर आ रहा है. अपनी इस रिपोर्टिंग के दौरान तूफान से होने वाले खतरे के बारे में बता रहा है. हैरानी तब होती है जब रिपोर्टर रिपोर्टिंग करते हुए छपाक से पानी में कूद जाता है. हालांकि पानी में जाने के बाद भी पाकिस्तानी पत्रकार रिपोर्टिंग बंद नहीं करता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी में डुबकियां लगा-लगाकर वह गहराई के बारे में बताता है.


पानी में कूदकर आने वाले तूफान के बारे में बताता पत्रकार 


इस वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं आपको पानी में कूदकर बताऊंगा कि पानी कितना गहरा है और कितने नीचे तक जाना पड़ता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पत्रकार अपना नाम अब्‍दुर रहमान बता रहा है.






चक्रवात बिपरजॉय को लेकर पाकिस्तान में भी अलर्ट


गौरतलब है कि चक्रवात बिपरजॉय को लेकर पाकिस्तान में भी हाई-अलर्ट है. इसको देखते हुए सिंध प्रांत के हजारों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है. पाकिस्तान की जलवायु ऊर्जा मंत्री शेरी रहमान ने कहा है कि चक्रवात बिपरजॉय गुरुवार को सिंध के केटी बंदरगाह से टकराएगा.


ये भी पढ़ें: Biparjoy Cyclone: पाकिस्तान में तूफान बिपरजॉय से बड़ा खतरा! जानें कब और कहां मचा सकता है तबाही