Pakistani Journalist On Islamic Marriage: हाल ही पाकिस्तानी जर्नलिस्ट रजी नामा ने अपने एक वीडियो में कहा कि जब भी मुसलमानों के पास ज्यादा पैसे होते हैं तो वो दूसरी शादी करते हैं. रजी नामा ने इस्लामिक स्कॉलर मुस्ताक रिजवी के किताब में लिखी हुई बातों का हवाला देते हुए कहा कि जब भी मुसलमानों के पास बहुत पैसे आने लगते हैं तो उनका खास मकसद होता है शादी करना. जर्नलिस्ट ने कहा कि इस्लामिक स्कॉलर मुस्ताक रिजवी ने इस दुनिया से जाने से पहले अपनी एक किताब में शादी को लेकर जिक्र किया था. ऐसी बातें मैं नहीं कह रहा हूं.


वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट
मुसलमानों के पास पैसा होने पर शादी करने वाली बात से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया है. हालांकि, इस तथ्य और वीडियो के पीछे कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है. वायरल वीडियो को ट्विटर पर पाकिस्तान अनटोल्ड ने पोस्ट किया है. इसे अब तक 7 हजार लोग देख चुके हैं और 450 लोगों ने लाइक किया है.






इस्लाम धर्म में चार शादी करने की इजाजत
इस्लाम धर्म में चार शादी करने की इजाजत है, लेकिन सिर्फ आदमियों को. इस धर्म से जुड़े पुरुष 5वीं शादी भी कर सकते है, जब किसी आदमी ने पहले चार बीवी में से किसी एक को तलाक दे दिया हो या किसी एक की मौत हो चुकी हो.


ये भी पढ़ें:Dawood Ibrahim Poisoning: पाकिस्तानी आवाम ने दाऊद इब्राहिम को लेकर सरकार से कहा- 'अगर देश में है तो कन्फर्म करें या रिजेक्ट करें...'