Pakistani Hindu Boy: भारत और पाकिस्तान को भले ही एक साथ आजादी मिली हो, लेकिन आज की स्थिति को देखने से ये साफ पता चलता है कि भारत हर क्षेत्र में पाकिस्तान से कहीं ज्यादा आगे है. हाल ही में भारत-पाकिस्तान की स्थिति पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने पाकिस्तान के हिंदू लड़के से बातचीत कर प्रतिक्रिया जाननी चाही.


पाकिस्तानी हिंदू लड़के ने पाकिस्तान की खराब स्थिति के लिए नेता को दोषी ठहराया. उन्होंने फवाद चौधरी की नॉलेज पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनको किसी चीज की नॉलेज नहीं है और टेक्नोलॉजी मिनिस्टर बन गए थे. वहीं भारत के जो भी मिनिस्टर है चाहे वो एस जयशंकर हो, अनुराग ठाकुर, पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण हो. उन सारे मिनिस्टर की वही मंत्रालय सौंपा गया है, जिनकी उन्हें नॉलेज और पास में डिग्रियां है.


'पाकिस्तान देश का फाउंडेशन पीलर'
पाकिस्तानी हिंदू लड़के ने कहा कि अगर यहां के नेता भारत से दोस्ती कर लेंगे तो, जो दुश्मनी करने वाली पॉलिसी है वो टूट जाएगी. उसने कहा कि पाकिस्तान बनने के पीछे एक ही कारण है भारत से दुश्मनी रखना. ये पाकिस्तान देश का फाउंडेशन पिलर है. पाकिस्तानी शख्स ने भारत के हलिया पोवर्टी रिपोर्ट के हवाले से कहा कि पिछले 15 सालों में 41 करोड़ लोग गरीबी रेखा से नीचे आ गए है. वहीं 10 फीसदी लोग मिडिल क्लास की कैटेगरी में चल गए है.



इंडिया को लेकर फैलाई जाने वाली झूठी जानकारियां
पाकिस्तानी सरकार की तरफ से इंडिया को लेकर फैलाई जाने वाली झूठी जानकारियों पर शख्स ने कहा देश की सरकार भारत के खिलाफ झूठ फैलाकर अपने देश की बिगड़ती सिस्टम को छुपा नहीं सकते हैं. आप अपने करप्ट पॉलिटिकल सिस्टम को नजरअंदाज करते है और यहां नेता भारत के खिलाफ कुछ भी बोल देते हैं.


ये भी पढ़ें:Indian-American: अमेरिका के जाति-विरोधी कदम हिंदुओं को करते हैं प्रताड़ित, भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोगों ने लगाया आरोप