Pakistani Reaction On PM Modi: पाकिस्तान (Pakistan) और भारत के बीच रिश्ते पिछले कुछ सालों से सही नहीं है. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह है पाकिस्तान का रवैया. वो हमेशा से भारत पर नापाक इरादों के तहत आतंकी हमला करवाता रहता है, चाहे वो मुंबई हमला हो या फिर पुलवामा अटैक. हालांकि, भारत में जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सरकार आई है तब से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण है सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक.


वहीं पीएम मोदी के एक्शन से सिर्फ पाकिस्तान की सरकार ही नहीं बल्कि वहां की अवाम भी गुस्से में आ जाती है. इसी बीच जब शोएब मलिक नाम के यूट्यूबर ने वहां की अवाम के बीच जाकर भारत और पाकिस्तान के रिश्तों की बात की तो एक शख्स पीएम मोदी की तारीफ करने वाले पर भड़क उठा. उस शख्स ने मोदी की तारीफ करने वाले को धमकी देते हुए कहा कि तेरा शाम तक पता भी नहीं चलेगा.


पीएम मोदी की तारीफ करने वाले को धमकी
पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक जब पाकिस्तान के अवाम के बीच जाकर भारत के बारे में राय मांगी तो एक शख्स ने कहा कि मोदी सबसे अच्छा है. इसी बात पर भीड़ में खड़े दूसरे शख्स ने मोदी की तारीफ करने वाले को धमकियां देने लग गया. इस तरह की स्थिति तब पैदा हुई, जब पाकिस्तानी यूट्यूबर ने मोदी दुनिया के सबसे नंबर 1 नेता होने पर आबिद अली नाम के शख्स से बात करनी चाही.



मोदी के बारे में गलत बयानबाजी
इस वक्त पूरी दुनिया में जिस तरह का क्रेज पीएम मोदी को लेकर है, वो जगजाहिर है. अभी हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें इस बात का जिक्र था कि दुनिया के 120 देशों के नेता मोदी को अपना लीडर मानते है. वहीं इसके उलट पाकिस्तान और वहां की सरकार पीएम मोदी के नीतियों को गलत ठहराने की कोशिश में लगा रहता है. यहां तक की पड़ोसी मुल्क के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भी पीएम मोदी के बारे में गलत बयान बाजी करते नजर आते हैं.


ये भी पढ़ें:पाकिस्तानी अवाम का बेतुका बयान, कहा- कश्मीर में मोदी सरकार मुसलमानों पर...