Pakistani Man Call Super Power: पाकिस्तान (Pakistan) पहले से ही बेहद खराब स्थिति से गुजर रहा है. देश में आर्थिक तंगी चल रही है. उस पर से पाकिस्तान के कुछ लोग पाकिस्तान को सुपर पावर बनाने की ख्वाहिश रखते हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान के एक टीवी शो के दौरान किसी शख्स ने पाकिस्तान की आजादी का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान की तकदीर शानदार लिखी हुई है. 





पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारे बुजुर्गों ने जिस तरीके से साल 1940 में अपनी तकदीर लिखी थी, उसका असर अगले 7 साल बाद 1947 में दिखा था. हमें दुनिया का सुपर पावर बनने की पूरी क्षमता है. उन्होंने कहा कि हमें इस वक्त 1947 जैसा आंदोलन फिर से चाहिए. इस तरह से हम फिर से ताकतवर बन जाएंगे. हम पूरी दुनिया के फैसले लेंगे.


पाकिस्तान को सुपर बनाने की बात
पाकिस्तानी शख्स ने देश की एक टीवी कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान को सुपर बनाने की बात कर रहा था. उसने कहा कि पाकिस्तानी फिर से पूरी दुनिया में राज करेंगे. हम अगले पांच साल में चांद पर पहुंच जाएंगे. इसके लिए हमें एक लीडरशिप चाहिए. अगर हम ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो हमारे तरफ से दिए गए फैसले को पूरी दुनिया मानेगी. (एबीपी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है)






पाकिस्तानी शख्स ने अपनी बातों से आजादी के वक्त भारत से हुए बंटवारे को एक मुद्दा बनाकर देश को ताकतवर दिखाने की कोशिश कर रहा था. उसने बोला कि हमारी कायापलट हो जाएगी अगर हम अभी 1940 वाला फैसला लेते हैं.


बुजुर्गों के कामों को बहुत ही अच्छा करार दिया
पाकिस्तानी शख्स ने अपने बुजुर्गों के कामों को बहुत ही अच्छा करार दिया, जिन्होंने पाकिस्तान का भारत से आजादी के वक्त बंटवारा करने में मदद की थी. इसके लिए साल 1940 में किए गए प्लान को दोहराने का सरकार से आग्रह किया.


ये भी पढ़ें:Pakistan Return Hajj Quota: हज यात्रा के लिए भी पाकिस्तान के पास नहीं बचे पैसे! मजबूर होकर लौटाया सऊदी अरब को कोटा