Pakistani man on Indian Muslim: पाकिस्तान और भारत की जनता एक-दूसरे के मुल्क़ के हालात पर अक्सर बयान देती रहती हैं. पाकिस्तान की जनता को कई जगहों पर कहते हुए सुना गया कि भारत के मुकाबले पाकिस्तान आज काफी पीछे रह गया है. हालांकि इस बीच वहां के कई नेता भारत की छवी खराब करने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि भारत में मुसलमान परेशान हैं. 


पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो से लेकर पीएम शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान तक ने बयान दिया है कि भारत में मोदी सरकार में मुसलमानों को परेशान किया जाता है. अब एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें वहां की आवाम ही पाकिस्तानी नेताओं को एक्सपोज कर रही है.



वहां की जनता कह रही है कि भारत के मुसलमानों की स्थिति को लेकर हम पाकिस्तानी मिसइनफॉर्मेशन फैलाते हैं. ये वीडियो सना अमजद ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाला है.


वीडियो में क्या कह रहा है पाकिस्तानी शख्स


वीडियो में पाकिस्तानी शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि वहां के तो मुसलमान भी खुश हैं. हम कहते हैं कि वहां तो सरकार हिन्दू धर्म को ही प्रमोट करती है लेकिन ये मिसइंफॉर्मेशन फैलाई जा रही है. 120 देश तो चाहते हैं कि पीएम मोदी लीड करें उनमें भी कई मुसलमानों के देश हैं.


शहबाज शरीफ ने क्या कहा था


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र की 77वीं आम सभा को साल 2022 में संबोधित किया. उस दौरान उन्होंने भारत के खिलाफ प्रोपगेंडा खूब फैलाया था. उन्होंने कहा था कि भारत में 20 करोड़ मुसलमानों का उत्पीड़न का आधिकारिक रूप से प्रायोजित अभियान चल रहा है.


शहबाज यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा,''इस्लामोफ़ोबिया का सबसे ख़राब रूप भारत में देखने को मिल रहा है.मुसलमान दुओं की भीड़ की लिंचिंग के शिकार बन रहे हैं.''