Pakistan Economic Condition: इस वक्त पाकिस्तान में राजनीतिक माहौल बिगड़ा हुआ है. इसकी वजह से पाकिस्तानी जनता बेहद परेशान है. इसी मुद्दे पर बात करते हुए जब पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने अवाम से राय जाननी चाही तो अवाम में गुस्सा साफ नजर आ रहा था. उनके मन में पाकिस्तानी सियासतदानों के लिए नफरत साफतौर पर नजर आ रही थी. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि पाकिस्तान में सरकार की नाकामयाबियों की सजा वहां की अवाम को भुगतनी पड़ रही है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण है देश की खराब इकोनॉमिक कंडीशन.
 
पाकिस्तान के एक वायरल वीडियो में जब यूट्यूबर ने बुजुर्ग व्यक्ति से पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई से जुड़ा सवाल किया तो बुजुर्ग व्यक्ति ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि यहां जो भी आदमी सरकार में आता है तो उसमें किसी भी चीज के दाम एक जैसे नहीं होते हैं. हमारे देश में सियासत नहीं है गुंडा राज है. इससे आगे बोलते हुए व्यक्ति ने कहा कि जितनी महंगाई पाकिस्तान में है शायद ही किसी और मुल्क में होगी.


'गलती सरकार में बैठे हुक्मरानों की'
ये जगजाहिर है कि फिलहाल पाकिस्तान इस वक्त बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है.  इन सब के अलावा एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि यहां की सरकार सिर्फ अपने बारे में सोचती है.



वो सोचती है कि उन्होंने जितने पैसे सरकार में आने के लिए खर्च किए हैं वो वसूल लिए जाए. इसके बाद जो झूठे वादे किए हैं उसे भूल जाना और ऐन मौके पर थोड़ा बहुत काम करके अवाम को खुश कर देना.


'पाकिस्तान में महंगाई जानबूझकर की जाती है'
पाकिस्तानी शख्स ने बिजनेस पॉइंट ऑफ व्यू के हवाले से बात करते हुए बताया कि हमें किसी भी देश से बिजनेस करनी चाहिए.जिस चीज को करने से अवाम का फायदा हो, वो काम सरकार को बखूबी करना चाहिए. इससे देश में रहने वाले लोगों को ही फायदा होगा न की दूसरे लोगों को. वहीं पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि पाकिस्तान में महंगाई जानबूझकर की जाती है.


ये भी पढ़ें:SCO Meet: भारत में होने वाली एससीओ बैठक में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग शामिल होंगे या नहीं, ड्रैगन देश ने की आधिकारिक घोषणा