Pakistan On Imran Khan: पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को कल 5 अगस्त को तोशखाना केस मामले में दोषी करार दिया गया. इस मामले में उन्हें 3 साल की सजा हुई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी बीच शोएब चौधरी नाम के यूट्यूबर ने अवाम की बीच जाकर इमरान खान की गिरफ्तारी पर सवाल किया. इस पर एक पाकिस्तानी शख्स ने गिरफ्तारी के फैसले को सही ठहराया.


पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि मुझे इमरान खान की गिरफ्तारी से बहुत खुशी हुई है. उन्होंने ने भी अपने समय में रहते हुए लोगों को गिरफ्तार करवाया है. उन्होंने मरियम नवाज शरीफ से लेकर नवाज शरीफ तक को जेल की हवा खिलाई है. वो भी वही करते थे, जो आज उनके साथ हो रहा है.


इमरान खान ने बहुत ही ज्यादा जुल्म किए
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि अपने समय में इमरान खान ने बहुत ही ज्यादा जुल्म किए हैं. उन्होंने जुल्म की सारी हदें पार दी थी. देश के सारे बड़े नेताओं को उन्होंने गिरफ्तार करवाया. इमरान खान ने हमारे देश को 3 साल में बहुत पीछे ले गए. उन्होंने किसी भी तरह के प्रोजेक्ट को पूरा नहीं किया. लोगों को सिर्फ पकड़-पकड़ कर जेलों में डालने का काम किया है.



इमरान खान की वजह से देश का बहुत नुकसान हुआ. पाकिस्तानी शख्स ने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने सरकार में रहते हुए IMF से बहुत ही ज्यादा लोन लिया है.


अल कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तारी
ये पहली बार नहीं है जब इमरान खान को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले 9 मई को उन्हें अल कादिर ट्रस्ट घोटाले मामले में इस्लामाबाद हाई कोर्ट के परिसर से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे. उस वक्त हजारों की तादाद में PTI के समर्थकों सहित कई नेताओं को गिरफ्तार भी किया गया था.
 


ये भी पढ़ें:US Woman Die: अमेरिका में 35 वर्षीय महिला के लिए पानी बना जहर! 20 मिनट के भीतर ही हो गई मौत, जानें पूरी बात