Pakistan Pilot Cleaning Airplane Window: पाकिस्तान के लोग अजीबो-गरीब हरकतें कर देते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया जहां पाकिस्तान में सेरेन एयर के एक पायलट को विमान की विंडो स्क्रीन साफ करते हुए देखा गया है. पायलट का खिड़की साफ करने का यह वीडियो एक्स पर शेयर किया गया और कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिस पर यूजर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो पाकिस्तान के एयरलाइन की हालत को बयां कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट को कॉकपिट में लौटने से पहले खिड़की को साफ करने के लिए विमान से बाहर झुकते हुए दिखाया गया है.


फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों ने पायलट की हरकत की कैद


रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना एयरबस A330-200 पर हुई, जिसका इस्तेमाल सेरेन एयरलाइन के सऊदी अरब के जेद्दाह के बीच अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए किया जाता है. काम पूरा करने के बाद वह वापस विमान के अंदर चला जाता है. यह वीडियो कुछ यात्रियों ने रिकॉर्ड किया था जो अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे. 






जानिए वीडियो पर क्या कमेंट कर रहे यूजर?


इस बीच एक यात्री ने मजाक में कहा कि बेचारा पायलट खिड़की साफ कर रहा है. वह मेरी कार भी साफ कर सकता है. भगवान उसका भला करे. वहीं, दूसरे यूजर ने टिप्पणी की कि मुझे यकीन है कि आप अपनी कार के सामने के शीशे को उस तरह से साफ नहीं कर सकते जिस तरह से सेरेन एयर का पायलट अपने विमान की विंडस्क्रीन साफ ​​करता है. विंडशील्ड साफ करना पायलट की प्राथमिक जिम्मेदारी है, यह सुझाव देते हुए एक टिप्पणी में कहा गया कि आखिरकार, मुझे एक पायलट मिल गया जो अपना काम ठीक से कर रहा है.


विंडशील्ड साफ कर पायलट कमाता एक्सट्रा पैसे


वहीं, कुछ यूजर ने सोशल मीडिया पर मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि पायलट विंडशील्ड साफ करके अतिरिक्त पैसे कमाता है. जबकि, दूसरे यूजर ने पायलट के काम का बचाव करते हुए कहा कि वाहनों के शीशे साफ करना एक आम बात है.


यह भी पढ़ेंः बॉर्डर तोड़कर बांग्लादेश में घुसे 8000 लोग कौन, अंतरिम सरकार पर आई नई आफत