Viral Video: आर्थिक कंगाली से जूझ रहे पाकिस्‍तान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ दुनिया भर से मदद की गुहार लगा रहे हैं. हालांकि हालात बदलते नहीं दिख रहे हैं. गुरुवार (22 जून) को पकिस्तान के पीएम फ्रांस की राजधानी पेरिस में आयोजित न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट शिखर सम्मेलन में हिस्‍सा लेने पहुंचे. यहां वह फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैंक्रों के अलावा अंतरराष्‍ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) की प्रबंध निदेशक क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात करेंगे.


इसी बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देख उनकी खूब आलोचना हो रही है. वह वीडियो में एक महिला के साथ गलत व्यवहार करते दिख रहे हैं, जिसपर यूजर्स पकिस्तान के पीएम से सवाल कर रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रोटोकॉल के तहत एक महिला अधिकारी पाकिस्‍तान के पीएम शहबाज को कार तक रिसीव करने आती है. 


शहबाज की हरकत की हो रही आलोचना 


ऐसे में तेज बारिश हो रही होती है. महिला अधिकारी छाता लिए हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला अधिकारी पीएम शहबाज को रिसीव कर ला रही है. तभी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ महिला अधिकारी से छाता छीन लेते हैं और आगे निकल जाते हैं. इसके बाद वह ऑफिसर भीगते हुए अंदर आती हैं. यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 






वायरल वीडियो के बाद यूजर्स शहबाज शरीफ को बेहद भला बुरा बोल रहे हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इन्हें पाकिस्तान की मौजूदा कंगाली के लिए जिम्मेदार बता रहे हैं. हालांकि शहबाज पहले की तरह अब भी उम्मीद जता रहे हैं कि देश के आर्थिक हालात जल्द पटरी पर आ जाएंगे. 


ये भी पढ़ें: Missing Submarine: तो क्या खत्म हो जाएंगी पांच जिंदगियां... महज कुछ घंटे का ऑक्सीजन शेष, लापता पनडुब्बी की तलाश जारी