Pakistani Public Reaction On PM Modi: आज के वक्त में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धाक न सिर्फ देश में है, बल्कि दूसरे मुल्कों में भी देखी जा रही है. हाल ही में भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक महिला यूट्यूबर ने आवाम से पीएम मोदी को लेकर बातचीत की. निमरा अहमद नाम की महिला यूट्यूबर ने आवाम से सवाल किया कि मौजूदा वक्त में अगर कहीं भी कुछ अशांति होती है तो दुनिया के सारे बड़े नेता पीएम मोदी के तरफ ही क्यों देखते हैं. इस पर आवाम ने कहा कि ये सच बात है. आज के वक्त में पीएम मोदी ही एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो किसी भी तरह की जंग को रोक सकते हैं.


एक पाकिस्तानी युवती ने भारत के बारे में कहा कि आज के वक्त में दुनिया के सारे देश भारत की तरक्की का लोहा मान रहे हैं. यहां तक कि दुनिया में मौजूद इस्लामिक देश भी भारत के कल्चर, रीति रिवाज को अपना रहे हैं. इसका असर पाकिस्तान में भी देखने को मिलता है. खासकर यहां के युवा लोग भारत के फैशन, फिल्मी समेत कई तरह के कल्चर को अपना रहे हैं.


पाकिस्तान और भारत के बीच फासले
पाकिस्तानी यूट्यूबर ने जानकारी दी कि UAE में दिवाली को लेकर नेशनल हॉलीडे की घोषणा की है. वहीं एक सवाल के जवाब में युवती ने यूट्यूबर को कहा कि हाल के समय में जिस तरह से भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते खराब हुए, वो सुधर नहीं सकते. इसकी सबसे बड़ी वजह हमारे हुक्मरान हैं. वो कोई न कोई अड़चन खड़ी कर देते हैं, जिसकी वजह हमारे रिश्ते भारत के साथ सुधर नहीं पाते हैं.



हमारे देश के नेता कश्मीर को लेकर फिजूल की बातें करते रहते हैं, जबकि उन्हें पता है कि पाकिस्तान के साइड में रहने वाले कश्मीरी खुद पाकिस्तान के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वो भारत के साथ रहना चाहते हैं.


पाकिस्तानी आवाम ने देश के हालत पर कहा
पाकिस्तानी आवाम ने कहा कि आज के वक्त भारत के हर चीजों को खुलकर प्रमोट किए जाते हैं. ये भारत के सफलता का राज है. सऊदी अरब में भगवद् गीता पढ़ाया जा रहा है, जो जीता-जागता सबूत है कि भारत काफी आगे बढ़ चुका है. इसके उलट पाकिस्तान कभी भी तरक्की की राह में नहीं बढ़ा है. हाल के दिनों में अफगानिस्तानयों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी गई है. यहां अल्पसंख्यकों के लिए भी कोई इज्जत नहीं है. दुबई जैसे इस्लामिक देशों पाकिस्तानियों की इज्जत नहीं है.


ये भी पढ़ें:Thailand-India Relations: थाईलैंड राम मंदिर के लिए भेजेगा स्पेशल गिफ्ट! जानिए क्या है