Pakistani On PM Modi: दुनिया के 120 देशों के राष्ट्राध्यक्ष और शासनाध्यक्ष चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) उनका नेतृत्व करें और वैश्विक मोर्चे पर उनकी आवाज बनें. इस मुद्दे पर बात करते हुए पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर सना अमजद ने पाकिस्तानी अवाम से सवाल किया. इस पर जवाब देते हुए पाकिस्तानी अवाम ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ की और कहा वो जो अपने देश के लिए कर रहे है बहुत अच्छा कर रहे हैं


पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर ने भी भारत के प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि भारत जिस तरह से रूस, यूरोप और अमेरिका के साथ डील कर है और अफ्रीका यूनियन को जी 20 में शामिल करना चाहता है, वो काबिले तारीफ है. इसके अलावा नरेंद्र मोदी ने कोविड के समय गरीब देशों की मदद की. जब भी किसी देश पर मुसीबत आती है तो मोदी सबसे आगे बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.


'नरेंद्र मोदी समझदार हैं'
पाकिस्तान के लोगों से जब पूछा गया की नरेंद्र मोदी को 120 देशों के राष्ट्राध्यक्ष और शासनाध्यक्ष चाहते हैं कि वो उनका नेतृत्व करें तो इस पर जवाब देते हुए पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने दुनिया में एक नाम बनाया है.



उन्होंने कहा कि 140 करोड़ आबादी वाले देश को वो जिस तरीके से लीड कर रहे हैं इससे पता चलता है कि वो समझदार हैं. वहीं हमारे देश की सरकार को किसी भी तरीके से इंटरनेशनल मान्यता कोई नहीं देता है. भारत की तुलना में हमारे मुल्क में कानून व्यवस्था सही नहीं है.


'दुनिया के लोग भी मोदी की इज्जत करते हैं'
पाकिस्तानी शख्स ने पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में भारतीय के लोगों को बहुत ही अच्छे तरीके से रिप्रजेंट किया. भारत के लोग मोदी की इज्जत करते हैं. इसके अलावा दुनिया के बाकी देश के लोग भी मोदी की इज्जत करते हैं. वो दुनिया को रिटर्न दे रहे हैं. उनका एजुकेशन में फोकस काफी ज्यादा है.


ये भी पढ़ें:Wagner Mutiny Watch: रूसी सेना ने हेलीकॉप्टरों से वैगनर के सैन्य काफिले पर की गोलीबारी, देखें वीडियो