Manihal Malik Video Leak:  पाकिस्तानी टिकटॉकर मिनाहिल मलिक सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड हो रही है. ट्रेंड होने के पीछे वजह है उनका एक अश्लील वीडियो. मिनाहिल मलिक इस वीडियो में एक लड़के के साथ मौजूद हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. न केवल वीडियो बल्कि मिनाहिल की प्राइवेट फोटोज भी ऑनलाइन शेयर की गई है. 


इनफ्लुएंसर मिनाहिल मलिक के टिकटॉक पर लाखों फॉलोअर्स है तो वहीं इंस्टाग्राम पर लगभग 18 लाख लोग उनको फॉलो करते हैं, लेकिन मिनाहिल के अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ऑनलाइन खूब ट्रोल किया जा है. धमकियां भी मिल रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने मिनाहिल को लेकर निराशा जताई तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है. 


फर्जी है वीडियो- मिनाहिल


वीडियो लीक होने के एक दिन बाद मिनाहिल ने एक बयान जारी करते हुए यह दावा किया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पूरी तरह से फर्जी है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने संघीय जांच एजेंसी के साथ एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है. मिनाहिल ने अपने फॉलोवर्स से अपील की है कि जब भी वह ऐसा कोई वीडियो देख उस पर रिपोर्ट करें. न केवल इंस्टाग्राम बल्कि टिकटॉक पर भी मनाहिल ने कहा कि यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है और उन्होंने लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है. जल्द ही जिम्मेदार लोगों को अरेस्ट कर लिया जाएगा. 


'डिप्रेशन से गुजर रहा है परिवार'


मिनाहिल ने कहा कि ऐसा काम सिर्फ वही व्यक्ति कर सकता है, जिसके मन में महिलाओं के लिए कोई इज्जत नहीं होती या जिसके घर में मां बहन नहीं होती है. मनाहिल ने कहा कि उन्हें लोगों से मदद की जरूरत है. वह बोली कि उनका परिवार इस समय डिप्रेशन से गुजर रहा है. उन्हें अपने फॉलोवर्स के साथ की जरूरत है. 


इसके पहले भी वायरल हुआ वीडियो


रिपोर्ट्स के मानें तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मिनाहिल का कोई प्राइवेट वीडियो या फोटो वायरल हुआ हो. इन परेशानियों का सामना उन्हें पहले भी करना पड़ा है. हालांकि, उनके फैंस का हमेशा उन्हें सपोर्ट मिलता रहा है.


यह भी पढ़ें- Diwali 2024: भारत की ऐसी जगहें, जहां नहीं मनाई जाती दिवाली; वजह जान चौंक जाएंगे आप