Pakistani Police Brutality Video: पाकिस्तान से एक बेहद ही शर्मनाक करने वाली खबर सामने आयी है. पाकिस्तानी पुलिस ने कथित तौर पर उस्मान डार नाम के व्यक्ति के मां के साथ बदतमीजी की. पुलिस ने उस्मान डार की मां को एक बंद कमरे में लेकर गए और बाकी लोगों को रूम के बाहर खड़ा कर दिया. महिला की बेटी ने घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड करने लगी और पुलिस से पूछा की आप क्या कर रहे हैं तो पुलिस वालो ने खिड़की में लगे पर्दे को भी ढक दिया. इस पर पाकिस्तानी महिला पत्रकार जुनैरा अजहर का गुस्सा पुलिस पर फूट गया. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस मुद्दे को उठाया है.





पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने अपनी पुलिस को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये किस तरह की मानसिकता है, जहां कोई पुलिस किसी भी महिला को उसी के घर में बंद कमरे में ले जाकर बदतमीजी करती है. पुलिस अपनी मां की उम्र की महिला के साथ बंद कमरे में बदसलूकी करती है. 


PTI के महिला प्रदर्शनकारी के साथ बदसलूकी
पाकिस्तानी पत्रकार जुनैरा अजहर ने इसी तरह के एक वाक्या का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही इस्लामाबाद में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की महिला प्रदर्शनकारी को घसीटकर सड़क के किनारे कब्रिस्तान में ले जाने की कोशिश की थी. इसके बाद महिला प्रदर्शनकारियों ने मीडिया को जानकारी दी कि पुलिस हमे उस कब्रिस्तान में लेकर चली गई थी, जहां पर कई शहीदों के कब्र हैं. हमें नहीं पता था कि वो हमारे साथ क्या करेंगे.






पाकिस्तानी पत्रकार ने पुलिस पर उठाए सवाल
पाकिस्तानी पत्रकार ने पाकिस्तान की मौजूदा हालत पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि पुलिस को हालात पर नियंत्रण में लाने के लिए भेजा जाता है. इसका मतलब ये नहीं कि उनके मन में जो आएगा, वो करेंगे. पुलिस वालो को अपना कोई जमीर नहीं है. पत्रकार ने कहा कि इनके दिमाग में औरत को लेकर एक ही बात चलती रहती है कि जहां औरत को देखें दबोच ले. जो मन में आए वो करो. 


ये भी पढ़ें:Maryam Nawaz Sharif: मरियम नवाज शरीफ की चीफ जस्टिस को धमकी, कहा- 'तुम्हें जनता घर नहीं जाने देगी और...