Pak Women Killed Two in Karachi: सोशल मीडिया ऐसी चीज है, जिसमें किसी को भी वायरल होने में देर नहीं लगती. ठीक इसी तरह पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर इस वक्त नताशा दानिश अली नाम की एक महिला को खूब ट्रोल किया जा रहा है. यह कोई आम महिला नहीं है बल्कि पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन की पत्नी है. इस महिला ने ऐसा कांड कर दिया है कि सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा इस महिला पर फूट पड़ा है. 


पाकिस्तान के नामी बिजनेसमैन की बीवी नताशा दानिश अली ने अपनी XUV कार से दो बाइक सवारों को मौत के घाट उतार दिया. इतना सब कुछ होने के बाद भी महिला उन दो जान गंवाने वाले व्यक्तियों पर हंसती नजर आ रही थी. इस महिला को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने मौजूद लोगों से यह कहा था कि तुम लोग मेरे बाप को नहीं जानते हो. 


14 दिन की हिरासत में भेजी गई नताशा


नताशा दानिश अली के पति का नाम है दानिश इकबाल. पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो नताशा को अपनी गलती का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है. वारदात को अंजाम देते वक्त वह अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एक्सयूवी कार में बैठी हुई थी. इस पूरे मामले के बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नताशा अपनी एक्सयूवी कार को मोड़ने का प्रयास कर रही थी. गाड़ी मोड़ते हुए उसने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी फिर दो और मोटरसाइकिल वालों को उसकी गाड़ी से टक्कर लगी, जिसके बाद उसकी कर पलट कर खड़ी एक्सयूवी से टकरा गई.


2 की गई जान, दो हुए घायल


इस पूरी वारदात में 60 वर्षीय इमरान आरिफ, उनकी बेटी आमना आरिफ की मौत हो गई. दो अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. वारदात इतनी बड़ी थी कि दो लोगों ने अपनी जान गवा दी और उसके बावजूद भी नताशा कैमरे पर मुस्कुराते हुए नजर आई, जिससे यह माना जा रहा है कि उसे अपनी करतूत पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं है. वहीं सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो नताशा को यह बोलते पाया गया कि तुम मेरे बाप को नहीं जानते हो. वहीं जो दूसरा वीडियो सामने आया तो उसमें वह उदास बैठी नजर आ रही है. मानों उसे खुद ही नहीं पता कि उसने क्या कर दिया है. मामला जैसे ही कोर्ट पहुंचा तो महिला के वकील ने कहा कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसे खुद नहीं पता कि उसने क्या किया है.


यह बी पढ़ें- ये क्या… फिर से फंस गए ट्रंप! देने गए थे सैनिकों को श्रद्धांजलि, लेकिन किसे लेकर गए थे साथ