Pakistan On Lawrence Bishnoi: इस वक्त देश में सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का मामला काफी चर्चा में है, जिसमें सलमान खान को जान से मारने तक की धमकी दी गई है. हालांकि, इस मामले ने तब और ज्यादा तूल पकड़ लिया, जब NCP नेता बाबा सिद्दीकी की लॉरेंस बिश्नोई के आदमियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं ये घटना न सिर्फ देश बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बन गई है. इस मुद्दे पर बात करने के लिए पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर नाइला खान ने भारत के मुंबई में रहने वाली लड़की शबनम शेख का इंटरव्यू लिया, जिस दौरान शबनम ने कई सारे दावे किए.


पाकिस्तानी यूट्यूबर नाइल को दिए गए इंटरव्यू में शबनम ने बताया कि इस वक्त मुंबई या महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि पूरे देश में लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इसके अलावा हमारे राज्य में विधानसभा के चुनाव भी होने वाले हैं, जिस वजह से टेंशन और भी बढ़ी हुई है. शबनम ने काले हिरण हत्या मामले में सलमान पर कहा कि वो इस वक्त ईगो में नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्हें सामने से आकर लॉरेंस बिश्नोई समेत उनके पूरे समाज से माफी मांग लेनी चाहिए.



पाकिस्तानी यूट्यूब वीडियो में शख्स का बयान
कुछ दिन पहले एक अन्य पाकिस्तानी यूट्यूब वीडियो पर एक शख्स ने कहा था कि सलमान खान को वाकई में लॉरेंस से माफी मांग लेनी चाहिए, क्योंकि वो कई ऐसे काम कर चुका है, जिससे सलमान को पता चल गया होगा कि वो कितना खतरनाक है. इसलिए मेरा मानना है कि सलमान को पूरे बिश्नोई समाज के सामने गलती मान लेनी चाहिए.


ये भी पढ़ें: Justin Trudeau: कनाडाई PM ट्रूडो का भरी संसद में बना मजाक! गलत अंग्रेजी बोलने पर विपक्षी नेता ने उड़ा दी खिल्ली, वीडियो वायरल