Pakistan Cop Gets Rs 100 Million: पाकिस्तान के कराची शहर में एक पुलिस अधिकारी के बैंक खाते में एकअज्ञात स्रोत से 10 करोड़ रुपये आ गए, जिससे वह रातोंरात करोड़पति बन गया. कराची के बहादुराबाद पुलिस थाने के जांच अधिकारी यह जानकर हैरान रह गए कि उनके बैंक खाते में उनके वेतन समेत 10 करोड़ रुपये जमा हो गए हैं.


पुलिस अधिकारी आमिर गोपांग ने कहा, 'मैं अपने खाते में इतना पैसा देख आश्चर्यचकित रह गया, क्योंकि इतना पैसा देखने की बात तो दूर, मेरे खाते में कुछ हजार रुपये से ज्यादा कभी भी नहीं आए हैं.'


बैंक ने किया अकाउंट ब्लॉक


आमिर गोपांग ने कहा, 'मुझे इसके बारे में तब पता चला जब बैंक ने मुझसे संपर्क किया और मुझे बताया कि मेरे खाते में 10 करोड़ रुपये हस्तांतरित हो गए हैं.' उनके बैंक खाते पर रोक लगा दी गई थी और उनके एटीएम कार्ड को भी बैंक ने ब्लॉक कर दिया था, क्योंकि बैंक पूरे मामलें की जांच कर रही थी.


लरकाना और सुक्कुर में घटी यही घटना


अज्ञात स्रोत से बैंक में पैसे आने की घटना केवल कराची में ही नहीं हुई है बल्कि ऐसी घटना पाकिस्तान के लरकाना और सुक्कुर में भी हुई. जहां अन्य पुलिस अधिकारियों को भी उनके बैंक खातों में बड़ी रकम मिली थी. लरकाना में, तीन पुलिस अधिकारियों को पता चला कि उनमें से प्रत्येक के खाते में पांच करोड़ रुपये हस्तांतरित हुए थे, जबकि सुक्कुर में एक पुलिस अधिकारी के खाते में 10 करोड़ जितनी ही राशि आई थी.


मामले की जांच में जुटी पुलिस


संपर्क करने पर लरकाना पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अधिकारी के मुताबिक तीनों पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी से इनकार किया है कि उनके खातों में बड़ी मात्रा में पैसा कैसे आया अब सवाल यह है कि इतनी बड़ी मात्रा में अज्ञात के हाथों पुलिस अधिकारियों के बैंक खातों में राशि कैसे आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


यह भी पढ़े: Mullah Omar Grave: तालिबान ने 9 साल तक गुप्त रखी संस्थापक मुल्ला उमर की कब्र की जानकारी, अब किया खुलासा