Paris Woman Body Chopped: फ्रांस की राजधानी पेरिस (Paris) में कुछ दिन पहले एक महिला के कटे बॉडी पार्ट पार्क में फेंके हुए पाए गए थे. फ्रांसीसी पुलिस ने कल यानी गुरुवार (23 फरवरी) को महिला के पति को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है. 


इस महीने की शुरुआत में पेरिस शहर के उत्तर में बट्स-चौमोंट पार्क में महिला के शरीर के बॉडी पार्ट को देखा गया था. इस घटना ने राजधानी में रहने वालों को झकझोर कर रख दिया था.


मृत महिला की उम्र 46 साल


प्रॉसिक्यूटर ने एएफपी को बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति (जो औरत का पति है) को हिरासत में लिया गया था. साथ ही ये भी कहा कि आगे इस घटना से जुड़ी कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाएगी. वैसे, जिस बट्स-चौमोंट पार्क में कटी हुई बॉडी मिली थी, वो जॉगर्स और स्थानीय लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है. प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि मृत महिला की उम्र 46 साल है. उसके पति ने 6 फरवरी को पत्नी के लापता होने की सूचना दी थी. ये लोग पेरिस के उत्तर-पूर्व में सीन-सेंट-डेनिस विभाग में रहते थे.


पति संदेह के घेरे में


पेरिस शहर के स्थानीय अखबार ले पेरिसियन ने सबसे पहले मामले को प्रकाशित किया था. जानकारी के अनुसार दंपति के तीन बच्चे हैं और पति ने गायब होने के एक हफ्ते बाद ही उसके लापता होने की सूचना दी थी. वहीं, गुमशुदगी की जांच कर रही पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. बट्स-चौमोंट पार्क के कर्मचारियों को एक प्लास्टिक की थैली में एक महिला का निचला धड़ पत्तों के नीचे छिपा हुआ मिला. एक दिन बाद पुलिस की जांच में पार्क से महिला के सिर सहित अन्य अवशेष मिले. फ्रेंच चैनल बीएफएमटीवी ने पिछले हफ्ते खबर दी थी कि महिला का पति गलत साक्ष्य देने के बाद संदेह के घेरे में आ गया है. प्रॉसिक्यूटर ने फिर एक और जांच शुरू की कि यह जानकारी चैनल को कैसे लीक हुई थी.


ये भी पढ़ें: Paris shopping Mall: पेरिस के शॉपिंग मॉल में अफरातफरी, एक तेज आवाज के बाद भागते-दौड़ते दिखे लोग