US  Flight News: अमेरिका में अपनी फ्लाइट छूटने से नाराज एक यात्री ने बम की अफवाह उड़ा दी. उसने कॉल कर फ्लाइट के कर्मचारियों को बताया कि उसके सामान में बम है. इससे फ्लाइट में विस्फोट हो सकता है. ऐसे अफवाह उड़ाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


फॉक्स न्यूज के अनुसार, यात्री को गुरुवार को लास वेगास से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट में सवार होना था, लेकिन ट्रैफिक में फंसे होने के कारण उसकी फ्लाइट मिस हो गई. इस बात से नाराज यात्री ने लास वेगास के हैरी रीड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोपहर करीब 2 बजे धमकी दी, उसने बताया की फ्लाइट में बम हो सकता है. जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता वहां पहुंचा.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयरपोर्ट कर्मचारी ने बताया कि आपकी फ्लाइट में बम है. इतना कहने के बाद शख्स ने फोन कट कर दिया. फ्लाइट में बम की तलाश की गई, लेकिन बम नहीं मिला. पता चला कि बम होने की बात झूठी थी.


जिस यात्री की फ्लाइट मिस हुई थी उसने सूचना देते हुए कहा कि लॉस एंजिल्स जाने वाली जेटब्लू फ्लाइट में उसके सामान में विस्फोटक हो सकता है. लास वेगास पुलिस विभाग ने अफवाह उड़ाने यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही यात्री के सारे सामान की जांच की गई. जिसमें पाया गया कि यात्री ने विमान में बम को लेकर अफवाह उड़ाया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बम की अफवाह के बाद फ्लाइट एक घंटे की देरी से उड़ान भर पाई. 


बुधवार को भी देखने को मिला था एक मामला 


इससे पहले बुधवार को अमेरिका में एक फ्लाइट के लेट होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया था जब एक विमान मधुमक्खियों के हमले के कारण सवा चार घंटे लेट हो गया था. दरअसल, तब मधुमक्खियों का झुंड विमान के पंखे के सिरे पर काबिज हो गया था. इस झुंड को वहां से हटाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी. इस वजह से यात्रियों को फ्लाइट के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा.


ये भी पढ़ें: US Airlines: मधुमक्खियों ने अमेरिका में डेल्टा एयरलाइन्स की फ्लाइट कराई घंटों लेट, जानें पूरा मामला