ब्राजील के साओ पाओलो में यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में 62 लोग सवार थे. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि यह विमान आसमान से बहुत से नीचे आ रहा है और फिर अचानक धरती टकराकर जोरदार धमाका होता है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है.


सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील की क्षेत्रीय एयरलाइन वोएपास (VOEPASS) का हवाई जहाज 2283-PS-VPB दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक एयरलाइन के एक बयान के अनुसार, दुर्घटना के समय इस फ्लाइट में 58 यात्री और 4 चालक दल के सदस्य सवार थे. यह हादसा रिहायशी इलाके में हुआ है.


फ्लाइट राडार24 के आंकड़ों के अनुसार, वोएपास विमान कास्केवेल से रवाना हुआ था और साओ पाओलो के रास्ते पर था, जब स्थानीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से कुछ पहले उसका सिग्नल गायब हो गया. विमान में सवार लोगों की वर्तमान स्थिति और दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.






ब्राजील के राष्ट्रपति लूला दा सिल्वा ने एक कार्यक्रम में भाग लेते समय इस हादसे को लेकर एक मिनट का मौन रखने का आह्वान किया है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आई है वो काफी डरावनी है, जिसमें पूरा प्लेन क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है और उसमें से आग की बड़ी-बड़ी आग की लपटें निकल रही है.






This is a developing story.