विपक्ष के नंबर गेम के मजबूत होते ही प्रधानमंत्री इमरान खान ने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव वापस लेने पर विधानसभा भंग करने की पेशकश विपक्ष के सामने की है. जियो न्यूज ने गुरुवार को सूत्रों का हवाला देते हुए इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा है कि एक 'महत्वपूर्ण शख्सियत' ने नेशनल असेंबली में नेता प्रतिपक्ष शाहबाज शरीफ को पीएम इमरान खान का संदेश दिया है.


अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के लिए महत्वपूर्ण नेशनल असेंबली सत्र से पहले विपक्षी नेताओं की बैठक के दौरान यह खुलासा हुआ. यह साझा किया गया था कि एक महत्वपूर्ण शख्सियत ने मामले में सुरक्षित मार्ग के लिए कहा है. सूत्रों ने आगे कहा कि पीएम इमरान खान ने कहा है कि अगर विपक्ष उनके सुझाव से सहमत नहीं है तो वह किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए तैयार हैं. संयुक्त विपक्ष ने आज अपनी बैठक के दौरान 'महत्वपूर्ण व्यक्ति' के सुझाव और संदेश की समीक्षा की.


हालांकि, सूत्रों ने कहा कि अधिकांश विपक्षी नेताओं ने पीएम इमरान खान पर भरोसा नहीं करने की सिफारिश की और प्रस्ताव पर जल्द से जल्द मतदान कराने के लिए स्पीकर से पूछने का सुझाव दिया है. विपक्षी नेताओं के मुमताबिक हमारे पास नंबर हैं, अगर प्रस्ताव पर प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी हो जाती है तो हमें फायदा होगा.


पाकिस्तान की जियो न्यूज के मुताबिक प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (NSC) की एक बैठक की अध्यक्षता की है, क्योंकि नेशनल असेंबली में उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने के बाद इस्तीफे को लेकर राजनीतिक दबाव बढ़ गया है. 


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल कीमतों की पड़ोसी देशों से की तुलना, केंद्र सरकार पर साधा निशाना


ये भी पढ़ें- Crude Oil Update: महंगे पेट्रोल डीजल से मिल सकती है राहत, रूस ने भारत को 35 डॉलर के डिस्काउंट पर कच्चा तेल बेचने का दिया ऑफर