Pakistani Public On PM Modi: इन दिनों भारत और कनाडा के बीच खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर को लेकर जबरदस्त गतिरोध जारी है. इसी दौरान भारत ने मजबूत कदम उठाते हुए कनाडा को अपने 40 राजनयिकों भारत से ले जाने की चेतावनी दी है. इसी फैसले पर प्रतिक्रिया लेने के लिए पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी आवाम के बीच पहुंच गए. इस पर पाकिस्तानी आवाम ने कहा कि भारत आजाद है.


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने कहा कि आज के वक्त में भारत अपनी पॉलिसी खुद बना रहा है. इसका सबसे बड़ा सबूत ये है कि भारत कनाडा के राजनयिकों को निकाल रहा है. इस पर शख्स ने कहा कि वहां के नेता मजबूत है. हमारे देश के नेता बादशाह है, लेकिन हमारा हमसाया मुल्क भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बादशाह नहीं है. वो जमीन से ऊपर उठे हैं. उनकी बीजेपी पार्टी जमीन से ऊपर उठी है. वो जमीनी सतह पर काम करती है.


पाकिस्तानी शख्स ने अपने हुक्मरान पर तंज कसा
पाकिस्तानी शख्स ने अपने हुक्मरान पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे यहां जरदरी से लेकर शरीफ सारे के सारे बादशाह पैदा हुए हैं. सारे के सारे नेता बादशाह के घर में पैदा हुए है. यहां के हुक्मरान मेहनत करना नहीं जानते है.



वहीं पड़ोसी मुल्क भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बादशाह नेता नहीं हैं. वो जमीनी लेवल पर काम करना जानते हैं. यही वजह है कि आज के वक्त में भारत अपने मुताबिक फैसला लेता है.


खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या 
भारत और कनाडा के बीच खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर जोरदार विवाद चल रहा है. आपको बता दें कि पिछले महीने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारतीय खुफिया एजेंसी का हाथ है.


इस पर भारत ने आरोपों को बेतुका करार दिया था. इसको लेकर पूरे दुनिया में चर्चा का विषय बन गया. दुनिया के बड़े-बड़े देशों ने भारत के पक्ष में कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना सही नहीं है.


ये भी पढ़ें:Nobel Prize 2023: फिजिक्स में नोबेल पुरस्कार की घोषणा, पियरे ऑगस्टिनी, फेरेंस क्राउसज और एनी एल'हुलियर को मिला अवॉर्ड