लंदन: लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में 15 अगस्त को पूरे जोश और उत्साह के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जा रहा था. इस दौरान भारतीय हाई कमीशन के बाहर कुछ पाकिस्तानी और खालिस्तानी समर्थक विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. विरोध प्रदर्शन के दौरान ये लोग गुंडागर्दी पर उतर आए और भारतीय तिरंगा का अपमान किया. हाई कमीशन में स्वतंत्रता दिवस समारोह कवर करने गईं पत्रकार पूनम जोशी देश के तिरंगे का अपमान देख न सकीं और प्रदर्शनकारियों से भिड़ गईं.


इसके बाद पूनम जोशी ने प्रदर्शनकारियों से तिरंगा छीन लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग पत्रकार पूनम जोशी की देशभक्ति और बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग उनके हौसले को सलाम कर रहे हैं.


वहीं, इस घटना पर पत्रकार पूनम जोशी ने कहा, ''भारतीय हाई कमीशन के बाहर कुछ पाकिस्तानी लोग कश्मीर मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे थे. इन लोगों ने भारतीय लोगों से तिरंगा छीनकर इसका अपमान किया. इसे देखने के बाद मैं खुद को रोक न सकीं और देश की शान अपने तिरंगे को उन लोगों के हाथों से छीन लिया.''


इसके साथ ही पत्रकार पूनम जोशी ने कहा, ''जब एक महिला इन पाकिस्तानी और खलिस्तानी समर्थकों से अपने देश के तिरंगे को छीन सकती हैं तो कल्पना कीजिए अगर देश के सभी लोग पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) लेने को एक साथ आ जाएं तो क्या होगा.


राजस्थान में '007 गैंग' का पर्दाफाश, नाबालिगों को दी जाती थी बंदूक चलाने की ट्रेनिंग 


दक्षिण कोरिया में पाकिस्तानियों ने लगाए भारत विरोधी नारे, शाजिया इल्मी ने दिया करारा जवाब


AIIMS में आग पर काबू पाया गया, कोई हताहत नहीं लेकिन मेडिकल रिपोर्ट्स और नमूने बरबाद


कश्मीर में 2G मोबाइल इंटरनेट सेवा शुरू, काम कर रहे हैं 50 हजार लैंडलाइन फोन, जानें 10 बड़ी बातें