Anmol Bishnoi In US: अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi ) पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर में मामले में फरार आरोपी है. अनमोल बिश्नोई फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके भारत से भाग गया था. इसी बीच उसकी एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. वो वीडियो में पंजाबी सिंगर करण औजला और शैरी मान के साथ नजर आ रहा है.


अनमोल बिश्नोई से जुड़ी वीडियो अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) के बेकर्सफील्ड (Bakersfield) में एक शादी रिसेप्शन का है. वीडियो में अनमोल चेकर्ड शर्ट पहने पंजाबी गायकों के साथ डांस करते हुए देखे जा सकता है. हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्रालय के ओर से तैयार कुख्यात गैंगस्टरों की सूची में अनमोल बिश्नोई उर्फ ​​भानु शामिल है. उसे राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के तरफ से चार्जशीट किया गया था और अमेरिका में छिपा हुआ है.


पंजाबी सिंगर करण औजला पोस्ट पर दी सफाई
इस वीडियो के वायरल के होने के बाद पंजाबी सिंगर करण औजला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम में अनमोल बिश्नोई की मौजूदगी की जानकारी नहीं थी. पंजाबी सिंगर करण औजला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए बताया कि मुझे नहीं लगा कि मुझे कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी साझा करने की जरूरत है. मुझे उस कार्यक्रम के बाद से बहुत सारे पोस्ट और मैसेज मिले हैं.


सिंगर ने कहा कि मैं रविवार (16 अप्रैल) को कैलिफोर्निया (California) के बेकर्सफील्ड के कार्यक्रम के बारे में साफ तौर पर अपनी बात रखना चाहता हूं. एक कलाकार के रूप में मुझे और शैरी मान भाई को हमारे कॉमन फ्रेंड के कहने पर एक वेडिंग रिसेप्शन में परफॉर्म करने के लिए बुक किया गया था. एक कलाकार के रूप में, हमें इस बात की जानकारी नहीं होती है कि वेडिंग शो में कौन शामिल हो रहा है या आमंत्रित किया जा रहा है.


अनमोल बिश्नोई ठिकाने बदल रहा है
करण औजला ने कहा कि मैं कई बार अलग-अलग वजहों से शादी से जुड़े कार्यक्रम में जाना पसंद नहीं करता हूं. मुझे बाद में पता चला कि मेरे और शैरी भाई के परफॉर्मेंस के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति (अनमोल बिश्नोई) मौजूद था. ये बात भी मुझे तब पता चली, जब कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद मुझे मैसेज भेजे.


उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में मैं अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान देता हूं, न कि मेरे आस-पास कौन मौजूद है. वहीं अनमोल बिश्नोई को इससे पहले केन्या में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से वह लगातार ठिकाना बदल रहा हैं. वह अपने चचेरे भाई और एक दोस्त के साथ अपने पैतृक गांव मूसा से 10 किमी दूर मनसा के जवाहरके गांव में जीप भी चलाता दिखा था.


ये भी पढ़ें:US Black Teen Boy Shoot: US में डोर बेल बजाने पर मिली इतनी बड़ी सजा! बुजुर्ग ने अश्वेत बच्चे के सिर में मारी गोली