Raj Thackeray Chartered Plane: हाल ही में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे ने राजधानी दिल्ली का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने देश के गृह मंत्री अमित शाह से खास मुलाकात की थी. राज ठाकरे तो वापिस मुंबई लौट गए हैं, लेकिन उनके यात्रा की चर्चा अबतक हो रही है. कुछ लोग अटकलें लगा रहे हैं कि वह जल्द ही एनडीए में शामिल हो सकते हैं. 


राज ठाकरे का चार्टर्ड विमान बना चर्चा का विषय 


इसके अलावा जो चर्चा का सबसे बड़ा मुद्दा है वह है उनका चार्टर्ड विमान. इसी विमान के जरिए उन्होंने आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल्ली की यात्रा की थी. विमान की खासियत जानकर हर कोई हैरान है.


सभी सुविधाओं से लैस हैं ठाकरे का विमान 


ठाकरे का यह विमान कस्टमाइज्ड कैबिन से लेकर मॉर्डन गैलरी, वायरलेस इंटरनेट, एडजस्टेबल रिक्लाइनिंग सीट, थ्री सीटर दीवान बेड जैसी लग्जरी सुविधाओं से लैस है. 


दौरे के दौरान हैरान करने वाली बात यह रही कि उनके विमान को फ्लाइटरडार24, फ्लाइवेयर और एयरनव रडारबॉक्स जैसे फ्लाइट ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म भी ट्रैक नहीं कर सके.


रडार के भी कैद में न आ सका ठाकरे का विमान


ठाकरे के विमान का ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म की रडार से बचना वैश्विक स्तर पर चर्चा का विषय बन गया है. आपको बता दें कि दुनिया भर की मशहूर हस्तियां जिसमें मस्क और ट्रंप जैसे लोग भी शामिल हैं जिनके विमान ट्रैक नहीं किए जा सकते.


उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर हमला


राज ठाकरे का बीजेपी के साथ मिलना शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे को कुछ खास रास नहीं आया है. उन्होंने बीजेपी पर बीते मंगलवार को हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए एक 'ठाकरे' को चुराने की कोशिश में लगी हुई है. 


यह भी पढ़ें- अमेरिका ने किया 'ब्रह्मास्त्र' का टेस्ट, गुआम से दागा हाइपरसोनिक मिसाइल, जिनपिंग क्या करेंगे युद्ध की घोषणा ?