US Crime News: अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी चचेरी छोटी बहन के साथ लंबे समय तक बलात्कार करने की बात कबूल की है. हैरान करने वाले बात यह है कि आरोपी युवक को ही चचेरी बहन की देखभाल करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. 


न्यूयॉर्क टाइम्स ने अधिकारियों के हवाले से कहा है कि आरोपी युवक अपनी चचेरी बहन के साथ तब से दरिंदगी कर रहा था, जब वह महज पांच साल की थी. कई बार आरोपी ने पीड़िता को उसके भाई के सामने अपने हवस का शिकार बनाया है. कई मौकों पर छोटी बच्ची ने विरोध करना चाहा, जिसपर आरोपी उसकी बिल्ली को जान से मारने की धमकी देता था. 


बलात्कार की बात खुद की स्वीकार 


इस घटना में पकड़े जाने के बाद 20 वर्षीय आरोपी युवक ने शुक्रवार को बच्ची से बलात्कार करने का दोष स्वीकार कर लिया. लॉन्ग आइलैंड की एक कोर्ट ने कहा कि इस प्रतिवादी को [जिसे] अपने छोटे चचेरे भाइयों-बहनों की देखभाल करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन इस बीस वर्षीय शख्स ने अपनी चचेरी छोटी बहन के साथ घिनौना काम किया, उसका वर्षों से  यौन शोषण करता आ रहा था. 


कोर्ट ने माना कि मासूम बच्ची के साथ यह सब कुछ 2018 में शुरू हुआ, जब दोषी युवक ने परिवार के साथ रहना शुरू किया. घर में अकेले रहने पर उसे अपने चचेरे भाई-बहनों की देखभाल करनी थी. दरअसल, पीड़ित बच्ची के माता-पिता बाहर काम पर चले जाते थे, ऐसे में आरोपी युवक को यह जिम्मेदारी मिली थी, जिसका इसने भरपूर फायदा उठाया.  


ऐसे खुली पोल 


अधिकारियों ने कहा कि मार्च 2022 में इस घटना की पोल खुल गई. दरअसल, जब पीड़िता 9 वर्ष की थी, तब आरोपी ने लड़की के भाई के सामने उसके साथ बलात्कार किया. अधिकरियों के अनुसार, लड़के ने अपनी बहन को परेशानी में देखकर बिल्ली को बिस्तर पर रख दिया और बिल्ली ने आरोपी को खरोंच दिया. घर आने पर बच्ची की मां को एहसास हुआ कि बच्चे किसी बात से भयभीत हैं. जिसपर मां को घर में रखवाली करने वाले चचेरे भाई पर शक हुआ. जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दे दी. इस तरह का आरोपी के कारनामों की पोल खुल गई. 


ये भी पढ़ें: India-Pakistan Relation: 'जिस देश के मां-बाप न हो वो जलील ही होता है', पाकिस्तानियों का सरकार पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो