Pakistan Reaction Over Zakir Naik Remark: भारत से भगोड़ा घोषित किया जा चुका इस्लामिक स्कॉलर जाकिर इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में है. जहां वो राजकीय मेहमान की हैसियत से पहुंचा हुआ है. उसने पाकिस्तान के अलग-अलग शहरों में हजारों लोगों के सामने सभा को संबोधित किया और लोगों के सवालों को जवाब भी दिया है. हालांकि, उसने इस बीच महिलाओं को लेकर काफी विवादित बातें भी बोली हैं. जाकिर नाइक का एक बयान इन दिनों काफी चर्चा में है. उसने एक सभा में कहा जिन लड़कियों का कोई नहीं होता है वो बाजरू और पब्लिक प्रॉपर्टी होती हैं. इस बयान पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर उनका रिएक्शन लिया, जहां एक लड़की ने जाकिर नाइक की धज्जियां उड़ा कर रख दी.


लड़की ने शोएब चौधरी के यूट्यूब चैनल पर जाकिर नाइक द्वारा महिलाओं को लेकर दिए गए पब्लिक प्रॉपर्टी वाले बयान पर कड़ा विरोध जताया और कहा कि मैं या कोई भी महिला पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है. मैं जाकिर नाइक से ये पूछना चाहती हूं कि क्या उनकी बीवी-बेटी पब्लिक प्रॉपर्टी है. क्या वो अपने घर के महिलाओं के बारे में यही ख्याल रखता है. लड़की ने आरोप लगाया कि जाकिर देश में फसाद पैदा करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए सरकार को चाहिए की वो ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दे.



जाकिर नाइक ने महिला होस्ट को लेकर शर्मनाक बयान
जाकिर नाइक ने महिलाओं को लेकर सिर्फ बाजारू औरत वाला बयान नहीं दिया है, बल्कि एक न्यूज शो में महिला एंकर को लेकर भी शर्मनाक बातें कही है. उसने लाइव शो के दौरान कहा कि अगर कोई पुरुष किसी फीमेल होस्ट को लगातार 20 मिनट तक देखता है और उसे कुछ नहीं हो रहा है तो वो मेडिकली फीट नहीं है. इसके अलावा पाकिस्तान में आयोजित अनाथ बच्चों के एक शो में जाकिर नाइक स्टेज से नीचे उतर गया, क्योंकि वहां पर अनाथ लड़कियां आ गई थी.


ये भी पढ़ें: Pakistani On Zakir Naik: महिला एंकर को लेकर अश्लील बातें करने लगा जाकिर नाइक, पाकिस्तानियों ने लगा दी क्लास