Real Entertainment Video on Salman Khan: इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी सुरक्षा को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही है. मामला गंभीर इसलिए भी है क्योंकि हाल ही में NCP लीडर बाबा सिद्दीकी जो सलमान के करीबी थे, उनकी हत्या कर दी गई.


सलमान खान की सुरक्षा भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बनी हुई है. अब इस पर पाकिस्तान से भी रिएक्शन आने लगे हैं. पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूब चैनल रियल एंटरटेंमेंट ने लोगों की प्रतिक्रिया का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पीएम मोदी के पाकिस्तान में सबसे बड़े फैन आबिद अली ने सलमान खान को लेकर बयान दिया है.


आबिद अली ने कहा, '' समझना होगा कि लॉरेंस बिश्नोई और उसका गैंग कहना क्या चाहता है. वो सलमान से बस माफी चाहता है. जिस हिरण को सलमान खान साहब ने मारा है वो उसे भगवान मानते हैं. सलमान खान को एक मैसेज देना चाहूंगा कि भाई बॉडी बना लेने से इंसान मर्द नहीं बनता. असली मर्द वो है जो अपनी गलती मानें और ऐसा करने पर हो सकता है वो आपको मानने लगें.''



बिगबॉस में सलमान खान हुए भावुक


'बिग बॉस 18' का 19 अक्टूबर को 'वीकेंड का वार'एपिसोड था, इस दौरान सलमार खान भावुक हो गए. कोई भी उनके चेहरे को देखकर कह सकता है कि वो हालिया घटनाक्रम से बेहद परेशान हैं. उन्होंने शो के दौरान कहा कि वो वर्क कमिटमेंट्स के कारण 'बिग बॉस 18' के सेट पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह किसी से मिलना नहीं चाहते और यहां आना नहीं चाहते थे. 


क्या है काला हिरण मामला


साल 1998 में फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर राजस्थान में काला हिरणों के शिकार का आरोप लगा. उनपर भारतीय वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और शस्त्र अधिनियम की धारा के तहत आरोप लगाए गए.


साल 2018 में जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई. हालांकि बाद में जमानत मिल गई. इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से लगातार सलमान खान को माफी मांगने की बात कही गई. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकियां मिलने लगी.