Georgia Robbery: अमेरिका के फॉक्स न्यूज के हवाले से एक जानकारी मिली कि रविवार (25 दिसंबर) को जॉर्जिया (Georgia) में एक आदमी दूकान को लूटने के इरादे से गया. दूकान पर पहुंचते ही लुटेरों ने दुकानदार पर बंदूक तान दी. लेकिन दुकानदार ने समझदारी दिखाते हुए लुटेरे को रोड पर जमी बर्फ पर धकेल दिया, जिसके गिरने के बाद लुटेरे के सिर पर चोट आ गई. 


जानकारी के अनुसार लुटेरे का नाम सजबोचो-ऑर्डोनेज़ है. उसकी उम्र 30 साल है. जब सजबोचो-ऑर्डोनेज़ दुकान को लूटने के इरादे से पहुंचा तो इस दौरान उसकी दूकानदार से हाथापाई भी हुई. हाथापाई के दौरान गोलियां भी चली. लेकिन भाग्यवश कोई घायल नहीं हुआ. 


मौके पर पहुंची पुलिस


जॉर्जिया के गेन्सविले में हुई घटना के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस जब अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तो देखा कि 30 वर्षीय लुइस सजबोचो-ऑर्डोनेज़ बर्फीले जमीन पर जख्मी हालात में गिरा हुआ था. अपराधी को जख्मी हालत में देख पुलिस ने मेडिकल टीम को घटनास्थल पर बुला लिया, जिसके बाद लुइस सजबोचो-ऑर्डोनेज़ को हॉल काउंटी जेल ले जाया गया.


पुलिस ने फेसबुक पर शेयर की पोस्ट


जॉर्जिया के गेन्सविले में हुई घटना को वहां के स्थानीय पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया. पुलिस ने पोस्ट पर अपराधी के फोटो को भी शेयर किया, जिसमें अपराधी के चेहरे पर लगी चोट को साफ देखा जा सकता है. पुलिस ने पोस्ट के जरिए सारी जानकारी भी साझा की और बताया कि अपराधी के साथ क्या-क्या हुआ. पुलिस ने इस सारे घटना को होम अलोन मूवी के सीन के जैसा बताया.


लोगों के आए रिएक्शन


पुलिस के पोस्ट करने के बाद कई लोगों ने कमेंट भी दिया. एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि ठंड के वक्त चोरी करने से कुछ नही मिलता. एक ने लिखा टाइटेनिक को डुबाने वाले  बर्फ पर वह फिसल गया होगा इसलिए गिर गया. एक फेसबुक यूजर ने तो बर्फ की तुलान माइक टायसन से कर दी क्योंकि बर्फ पर गिरने की वजह से अपराधी के चेहरे पर गहरी चोट आई थी.


ये भी पढ़ें:कभी अरब-इजराइल युद्ध में सेना का नेतृत्व किया था, अब छठी बार PM बने बेंजामिन नेतन्याहू , जानें कैसा रहा है उनका जीवन