यूक्रेन की राजधानी कीव के मेयर और पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को की अपने देश को रूसी आक्रमण से बचाने के लिए मशीन गन लोड करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शुक्रवार देर रात बॉक्सिंगइनसाइडर डॉट कॉम द्वारा मशीन गन के साथ विटाली क्लिट्स्को की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं और इसे कैप्शन दिया, "विटाली क्लिट्स्को को यूक्रेन की सैन्य रक्षा में पूरी तरह से मदद करने के लिए तैयार है."


रिपोर्ट में कहा गया है, "विटाली क्लिट्स्को ने दावा किया है कि वह वर्तमान रूसी सैन्य आक्रमण के खिलाफ अपनी यूक्रेनी मातृभूमि की रक्षा के लिए लड़ने जा रहा है."


गुरुवार को रूसी आक्रमण के पहले दिन, विटाली और भाई व्लादिमीर ने टॉकस्पोर्ट डॉट कॉम के ऑनलाइन बॉक्सिंग संपादक माइकल बेन्सन द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में रूसी शत्रुता का सामना करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से मदद मांगी थी. बेन्सन ने ट्विटर पर लिखा, "व्लादिमीर क्लिट्स्को और विटाली क्लिट्स्को ने एक संयुक्त वीडियो अपील शुरू की, जब व्लादिमीर पुतिन ने रूस द्वारा यूक्रेन पर आक्रमण शुरू किया था."


 






बॉक्सिंग इनसाइडर डॉट कॉम ने कहा, "पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को ने कहा कि वह यूक्रेन के लिए अपने भाई और साथी हॉल ऑफ फेमर व्लादिमीर क्लिट्स्को के साथ हथियार उठाएंगे."


तीसरे दिन भी रूस का हमला जारी


यूक्रेन पर तीसरे दिन भी रूस का हमला जारी है. शनिवार को यूक्रेन की राजधानी कीव के मेयर ने कहा कि एक मिसाइल ने एक रिहायशी इमारत को निशाना बनाया. कीव के मेयर विताली क्लित्शको ने कहा कि शनिवार को झुलियानी हवाईअड्डे के समीप कीव के बाहरी दक्षिणपश्चिमी इलाकों पर एक ऊंची इमारत पर मिसाइल गिरी. उन्होंने बताया कि बचाव कर्मी घटनास्थल की ओर जा रहे हैं.


उन्होंने एक मैसेजिंग ऐप पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें इमारत के एक तरफ छेद दिख रहा है. अपार्टमेंट की कई ईकाइयों और दुकानों में हुई बर्बादी तस्वीर में साफ दिख रही थी. रूसी सेना का यूक्रेन की राजधानी पर हमला जारी है और वे कई दिशाओं से शहर की ओर बढ़ने की कोशिश कर रही है. रूस ने यूक्रेन पर गुरुवार को हमला शुरू किया था. हालांकि रूस का दावा है कि वो रिहाईशी इलाकों को निशाना नहीं बना रहा है.