Viral News Of Shark: एक शख्स के अवशेषों को शार्क के पेट से निकाला गया है, जिसे इस मछली ने जिंदा खा लिया था. मिस्र के समंदर किनारे बीते गुरुवार को एक रूसी पर्यटक को शार्क जिंदा खा गई थी. जिसके बाद भड़के लोगों ने शार्क की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी और अब शार्क के पेट से रूसी पर्यटक के शरीर के अंगों को निकाला गया है.


न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, शार्क की आंतों में रुसी नागरिक के अवशेष मिले हैं. मृतक रूसी नागरिक की पहचान व्लादिमीर पोपोव के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 24 साल थी. मिस्र के पर्यावरण मंत्रालय ने इस घटना की पुष्टि की थी. रिपोर्ट की अनुसार, पोपोव के अवशेष, जिसमें उनका सिर, हाथ सहित अन्य अंग मारे गए शार्क के अंदर पाए गए हैं. 


रूसी नागरिक को जिंदा खा गई थी शार्क


गौरतलब है कि गुरुवार को मिस्र के हूर्घाडा बीच पर तैर रहे व्लादिमीर पोपोव को एक शार्क जिंदा खा गई थी. इस दौरान बीच पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं गया. घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई, जिसमें रूसी नागरिक समुद्र में शार्क से बचने के लिए संघर्ष करते हुए देखा गया. हालांकि वह खुद को बचा नहीं पाया. प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया था कि टाइगर शार्क ने दो घंटे तक पोपोव  शरीर के साथ खिलवाड़ किया था. 






शार्क को पकड़ा गया 


इस भयावह घटना के बाद नावों को समुद्र से बाहर निकाल दिया गया था, फिर जाल में शार्क को कैद किया गया. मिस्र के पर्यावरण मंत्रालय ने शार्क के पकड़े जाने की जानकारी दी थी. उन्होंने दावा किया था कि शार्क को निरीक्षण करने के लिए पकड़ा, लेकिन लोगों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला . हालांकि इससे पहले जांच दल ने बताया कि इस शार्क का व्यवहार असामान्य था, इसी कारण उसने इंसान पर हमला किया. 


ये भी पढ़ें: Pakistan Russian Oil: पाकिस्तान के लिए नया सिरदर्द बन जाएगा रूस का 'सस्‍ता' तेल, जानें वजह